मुकेश अंबानी के बेटे के शौक देखकर दिमाग घूम जाएगा आपका

मुकेश अंबानी के बेटे के शौक देखकर दिमाग घूम जाएगा आपका

देश के सबसे अमीर व्यक्ति और रिलायंस के चेयरमेन मुकेश अंबानी को तो आप जानते होंगे, लेकिन शायद आपने इनक बेटे का नाम न सुना हो। फ़ोर्ब्स बिलियनेर लिस्ट 2015 के अनुसार दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से मुकेश अंबानी का नंबर 47 वे स्थान पर आता है।

साथ ही आपको बता दे कि करीब 400000 वर्ग फीट के 27 मंजिला घर एंटिलीया में रहने वाले मुकेश अंबानी विश्व के सबसे अमीर लोगों में से एक है और यह घर भी विश्व के सबसे महंगे घरों में से एक है।

ये तो हो गई अंबानी की बात लेकिन हम आपको देश के सबसे अमीर इंसान के बेटे आकाश अंबानी के बारे में बताने जा रहे हैं। दरअसल सबसे अमीर इंसान का का बेटा होना अपने आप में एक अलग ही बात होती है। कुछ ऐसी ही अलग सी फीलिंग आकाश अंबानी की भी है।

जी हाँ, आकाश अंबानी भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के बेटे है। आज हम आपको बताने जा रहे है आकाश अंबानी के शौक के बारे में कुछ दिलचस्प बातें।

नीता अंबानी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि बेटे आकाश को स्कूली दिनों में जेब खर्चे के लिए महज 5 रुपए ही दिए जाते थे। इसके अलावा वे स्कूल भी किसी लग्जरी कार से नहीं बल्कि पब्लिक ट्रांसपोर्ट से स्कूल जाते थे।

बता दे कि आकाश खाने के मामले में बेहद लापरवाह है इसलिए कुछ साल पहले उनका वजन काफी बढ़ गया था, लेकिन फ़िलहाल आकाश ने अपना वजन काफी कम कर लिया है।

आकाश को शौक की बात करे तो उन्हें महंगी गाड़ियों का भी काफी शौक है, आकाश अक्सर नई-नई गाड़ियाँ खरीदते रहते है। उनके पास कई करोड़ो की गाड़ियों का कलेक्शन है।

वहीं आकाश के तीसरे शौक की बात करे, तो वो उनकी लव लाइफ है। जी हाँ आकाश अंबानी अपने रोमांटिक अंदाज को लेकर भी काफी जाने जाते है। यही कारण है कि उनके अफेयर के चर्चे भी बहुत होते हैं अभी कुछ ही दिन पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरिना कैफ के साथ चल रहे अफेयर को लेकर वो चर्चा में थें जो उनसे करीब 8 साल बड़ी है।

बता दे कि आकाश नए बिजनेस आईडिया को लेकर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं। जिओ का आईडिया भी आकाश अंबानी का ही है और वही इसके हेड है।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.