शादी के 6 साल पहले Farah Khan की पार्टी में सिंदूर लगाकर पहुंची थीं Aishwarya Rai, वजह है दिलचस्प

Aishwarya Rai Bachchan Rare Photo: फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan) ने यादों के पिटारे से एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस रेयर तस्वीर में ऐश्वर्या राय बच्चन शादी से 6 साल पहले फराह खान की पार्टी में सिंदूर लगाए पहुंची थीं। इस वजह से इस तस्वीर में दर्शकों का ध्यान सिर्फ ऐश्वर्या राय बच्चन पर अटक जाता है।

फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan) ने यादों के पिटारे से एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके साथ इंडस्ट्री के पॉप्युलर स्टार्स नजर आ रहे हैं। करण जौहर (Karan Johar), साजिद खान (Sajid Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) नजर आ रहे हैं। लेकिन इस तस्वीर में दर्शकों का ध्यान सिर्फ ऐश्वर्या राय बच्चन पर अटक जाता है। इसकी वजह है ऐश्वर्या की मांग में लगा सिंदूर।

क्यों खास है ये तस्वीर
फराह खान ने इस तस्वीर के साथ इस फोटो का राज भी बताया। उन्होंने बताया कि ये तस्वीर साल 2001 की है। जब उन्होंने पहली बार अपना घर खरीदा था। साथ ही करण जौहर के लिए उन्होंने लिखा, ये बहुत ही रेयर तस्वीर है जब पहली बार करण जौहर नॉन डिजाइनर कपड़ों में नजर आए थे। साथ ही फिल्ममेकर ने ऐश्वर्या राय की मांग के सिंदूर का खुलासा भी किया।

फराह खान ने बताया कारण
साल 2001 में ऐश्वर्या राय की शादी नहीं हुई थी। लेकिन इस तस्वीर में वह सिंदूर लगाए दिख रही हैं। इस वजह से फैंस आतुर हैं कि आखिर क्यों ऐश्वर्या राय ऐसे सिंदूर लगाए फराह खान की पार्टी में 12 साल पहले पहुंची थी। इसका जवाब भी खुद फराह खान ने अपने पोस्ट में बता दिया

ऐश्वर्या राय बच्चन ने शादी के 6 साल पहले क्यों लगाया था सिंदूर
फराह खान ने इस रेयर तस्वीर के बारे में बताया कि ऐश्वर्या ने आखिर क्यों शादी के छह साल पहले सिंदूर लगाकर आई थीं। दरअसल उस समय ऐश्वर्या राय बच्चन संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान की फिल्म देवदास कर रही थीं। वह सीधे सेट से फराह खान के घर पहुंची थीं और यही वजह है कि उनके माथे में सिंदूर लगा हुआ था।


Posted

in

by

Tags: