फिल्मों में मां के रोल में नजर आईं ये 5 एक्ट्रेस, असल जिंदगी में दिखती हैं बेहद ग्लैमरस, देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

एक बहुमुखी अभिनेता को वही व्यक्ति कहा जाता है जो हर तरीके को निभाने के लिए तैयार रहता है। बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो अपनी छवि के कारण कुछ बेहतरीन भूमिकाएं छोड़ देती हैं।

लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो अपनी छवि की परवाह किए बिना जोखिम लेने को तैयार हैं और किसी भी तरह की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

बॉलीवुड फिल्मों में मां का रोल हमेशा से अहम रहा है। समय के साथ मां की छवि और उसका रूप दोनों ही बदल गए हैं। पहले के समय में जब बड़ी लड़कियां मां की भूमिका निभाती थीं, आज के जमाने में हीरो/

नायिका से छोटी अभिनेत्रियाँ भी उनकी माँ की भूमिका निभाती हैं। इस फिल्म में मां का किरदार निभाने वाली ये एक्ट्रेस भले ही गैर-ग्लैमरस लगें लेकिन असल जिंदगी में इन्हें देखकर आप पहचान नहीं पाएंगे.

दरअसल, बड़े पर्दे पर मां का किरदार निभाने वाली ये एक्ट्रेस असल जिंदगी में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं.

अर्चना जॉयस

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ में अर्चना जॉयस ने यश की मां का रोल प्ले किया था। लेकिन आपको बता दें कि अर्चना असल जिंदगी में काफी छोटी हैं और दिखने में बेहद खूबसूरत हैं।

माहर विजो

माहेर विज सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने मुन्नी की मां का रोल प्ले किया था. फिल्म में भले ही मेहर विज सीधी हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह काफी ग्लैमरस हैं।

नादिया

नादिया ने कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में मां की भूमिका निभाई है। वह 2013 की फिल्म मिर्ची में प्रभास की मां बनीं। फिल्मों में मां का किरदार निभाने वाली नादिया असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं।

कृष्णन खेला

राम्या कृष्णन उस समय की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस थीं। उन्होंने फिल्म ‘बाहुबली’ में मां शिवगामी देवी की भूमिका निभाई थी। 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकीं रेम्या असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश हैं।

अमता सुभाष

अमृता सुभाष ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय में रणवीर की मां की भूमिका निभाई थी। फिल्म में भले ही रणवीर की मां ने रोल किया हो लेकिन आप तस्वीर में देख सकते हैं कि असल जिंदगी में वह काफी छोटी हैं. अमृता दिखने में भी बेहद मासूम और खूबसूरत हैं।


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *