फिल्मों में माँ का रोल निभाने वाली ये पांच एक्ट्रेसेज वाकई में हैं बेहद बोल्ड, देखें ग्लैमरस पिक्स।

फिल्में एक ऐसी कहानी है जिसमें कई अलग-अलग पात्र अपनी भूमिका निभाते हैं। यहां एक अभिनेत्री बेटी या सास या सास की भूमिका निभाती है। बस इतना समझ लीजिए कि हर भूमिका का अपना महत्व होता है।

पात्रों के बिना किसी कहानी या फिल्म के बारे में सोचना भी मुश्किल है। बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां भी इन कहानियों का हिस्सा बनती हैं।

कुछ को मुख्य भूमिका दी जाती है, जबकि अन्य को युवा होने पर भी पुराने चरित्र को निभाने के लिए कहा जाता है।

ऐसे में आज हम आपको 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिन्हें आपने फिल्मों में बुढ़ापे के किरदारों में देखा होगा, लेकिन असल जिंदगी में वे अभिनेत्रियां बेहद ग्लैमरस और बोल्ड हैं। आइए देखते हैं उनकी कुछ बेहतरीन तस्वीरें:-

अर्चना जॉयस

आजकल साउथ इंडियन फिल्मों का बॉलीवुड में युवाओं से ज्यादा क्रेज है। साल 2018 में सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ’ ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। फिल्म में उनकी मां की भूमिका अर्चना जॉयस ने निभाई थी।

लेकिन असल जिंदगी से हटकर अगर असल जिंदगी की बात करें तो अर्चना बेहद खूबसूरत हैं और यहां तक ​​कि अपने स्टाइल और लुक से बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं.

कृष्ण खेला

प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली’ तो आप सभी को याद ही होगी. यह फिल्म पहली भारतीय फिल्म थी जिसका दर्शकों को दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार था।

फिल्म में बाहुबली की मां का रोल प्ले करने वाले प्रभास यानी राम्या कृष्णा असल जिंदगी में काफी खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती हैं. उन्होंने अब तक 200 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है और अपने लिए एक नाम बनाया है।

नादिया

साउथ इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं। नादिया भी उनमें से एक बहुत प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। हालांकि उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनमें से ज्यादातर उनकी 2013 की फिल्म ‘मिर्ची’ के लिए जानी जाती हैं।

इसमें उन्होंने प्रभास की मां का रोल प्ले किया था. हालांकि ज्यादातर फिल्मों में वह मां का ही किरदार निभाती हैं, असल जिंदगी में वह असल जिंदगी से भी ज्यादा बोल्ड हैं।

अमृता सुभाष

अमृता सुभाष बॉलीवुड फिल्म ‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह की मां का रोल प्ले करती नजर आई थीं। वैसे ये पर्दे पर बेहद सिंपल लुक में नजर आईं, लेकिन असल जिंदगी में ये बेहद खूबसूरत हैं. उनका स्टाइलिश लुक कई लोगों को उनका दीवाना बना देता है.

माहेर विजो

सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी बैजन’ आज भी कई लोगों की पहली पसंद है। इसमें मुन्नी की मां आकार ने माहेर विज का रोल प्ले किया था। मैहर बेशक पर्दे पर बेहद सिंपल हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं।


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *