जूही चावला से भी ज्यादा सुंदर और ग्लैमरस दिखती है उनकी बेटी, तस्वीरें देखकर चौंक जायेंगे आप…..

हमारे बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो देखने में बेहद खूबसूरत हैं और अपनी खूबसूरती के लिए फिल्मी दुनिया में मशहूर हैं। 90 के दशक की बात करें तो बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपना नाम बनाया है।

अगर हीरोइनों की बात करें तो उनमें से कई ऐसी भी हैं जिन्होंने सालों से अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता है,

लेकिन अब उनमें से कुछ ने अपने फिल्मी सफर को अलविदा कह दिया है। और इन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जूही चावला, जो अपने जमाने की टॉप हीरोइनों में से एक हैं.

बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस जूही चावला अपने खूबसूरत अंदाज और शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं.जूही ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. जूही चावला ने अपने अभिनय की शुरुआत 1986 की फिल्म सल्तनत से की थी। लेकिन जूही को असली पहचान आमिर खान के साथ फिल्म “कयामत से कयामत तक” से मिली।

इस फिल्म के बाद जूही चावला इंडस्ट्री में रातोंरात सुपरस्टार बन गईं, जिसने उन्हें इंडस्ट्री में एक अलग पहचान दिलाई।

कई सालों से बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर का ताजपोशी करने वाली जूही चावला ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, आपको बता दें कि एक समय में शाहरुख खान से लेकर आमिर खान तक कई हसीनाएं थीं।

गौरतलब है कि जूही ने 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी। वर्तमान में उनके दो बच्चे हैं, एक बेटी जाह्नवी (2001) और एक बेटा अर्जुन मेहता (2003)।जूही ने अपने दोनों बच्चों को हमेशा लाइमलाइट से दूर रखा। क्योंकि उन्हें यह पसंद नहीं आया।

आपको बता दें कि अपनी खूबसूरत मुस्कान और अनोखे अभिनय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस जूही चावला की बेटी जाह्नवी बहुत जल्द बॉलीवुड में पैर जमाने वाली हैं. लेकिन हाल ही में जूही चावला का एक्टिंग करियर लगभग खत्म हो चुका है।

खबरों की मानें तो वह अब अपनी बेटी जाह्नवी के डेब्यू पर ज्यादा फोकस कर रही हैं. जाह्नवी मेहता ने अपनी मूल पढ़ाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की है और फिलहाल लंदन में आगे की पढ़ाई कर रही हैं. बता दें, क्या है इनके बड़े पिल्लों की कहानी………

आज हम आपको उनकी बेटी के बारे में बताएंगे जो जूही से भी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस है उनकी बेटी का नाम जाह्नवी है जो लंदन में पढ़ रही है। जाह्नवी इस बार आईपीएल नीलामी की सदस्य बनी हैं. अकुर अब बॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

जूही जल्द ही अपनी हॉट बेटी ज़हरनवी को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाली हैं।इस बार अनजाने में दूर हुई बेटी, अब अचानक जूही ने मीडिया के सामने खुलासा किया है कि उनकी बेटी जाह्नवी दीपिका और वरुण की बहुत बड़ी फैन है लेकिन वह हमेशा दुनिया की चकाचौंध से दूर रहना चाहती है.

हालांकि उन्होंने इस बात से इंकार नहीं किया कि जूही जल्द ही अपनी बेटी को बॉलीवुड से मिलवाएंगी। लाइमलाइट से दूर रहने के बाद भी जूही की बेटी एक्टिंग और मॉडलिंग के साथ-साथ कई लोग पढ़ाई में हिस्सा लेते नजर आते हैं. इस फिल्म में जूही के प्रोडक्शन हाउस से रिलीज हुई एक फिल्म के जरिए 16 साल की जाह्नवी मां के अभिनय की उम्मीद है।

वहीं अगर सोशल मीडिया की बात करें तो जाह्नवी इस पर काफी एक्टिव नजर आती हैं, बीते दिनों भी उनकी बेहद हॉट तस्वीरें मीडिया में वायरल हुई थीं, हाल ही में जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर साफ है कि वह भी अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत हैं।

बता दें कि जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू की इन अफवाहों पर जूही चावला ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. लेकिन सूत्रों के मुताबिक बेटी जाह्नवी जल्द ही जूही चावला के प्रोडक्शन हाउस से एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगी.

हम उम्मीद करते हैं कि जिस तरह जूही चावला ने अपनी अदाकारी से सभी को अपना दीवाना बनाया है, उसी तरह जाह्नवी भी उस भूमिका को बखूबी निभा सकती हैं.


Posted

in

by

Tags: