बेटी पुलिस अधिकारी बनकर पहुंची अपने पिता से मिलने खेत में, बेटी के कंधे पर लगे सितारे को देख भावुक हो गया पिता

बेटियां अब किसी भी मामले में बेटे से बिल्कुल कम नहीं है। बदलते भारत की यही तस्वीर है कि बेटियां भी बेटों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलती नजर आती है और इसी वजह से माता-पिता भी अपनी बेटियों को किसी से कम नहीं समझते और अपने सभी संघर्षों को पीछे छोड़ते हुए लोग अपनी बेटी को आगे की तरफ बढ़ाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर दिल जीत लेने वाली

एक कहानी बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक बेटी पुलिस की वर्दी पहन कर अपने पिता से मिलने खेत में पहुंच रही है और बेटी के कंधे पर लगे सितारे देखकर पिता भी अपने आपकी भावनाओं पर काबू नहीं रख सका और तुरंत ही वह बेटी के गले लग चुका है। आइए आपको बताते हैं कैसे सभी संघर्षों को पार करते हुए इस बिटिया ने अपने माता-पिता को गौरवान्वित कर दिया है।

माता पिता का संघर्ष लाया रंग

बेटी पुलिस अधिकारी बनकर पहुंची अपने पिता से मिलने खेत में, बेटी के कंधे पर लगे सितारे को देख भावुक हो गया पिता

मोनिका पूनिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बहुत ही खूबसूरत वीडियो साझा की है जिसमें यह सब पुलिस इंस्पेक्टर पहले तो वर्दी पहनकर अपनी मां के गले लगती नजर आ रही है जिसमें मां अपनी बिटिया को पुलिस वर्दी में देखकर खुशी से फूले नहीं समा रही है वहीं मां से मिलने के उपरांत मोनिका अपने पिता से मिलने खेतों में पहुंची जो उस समय सिंचाई कर रहे होते हैं।

बेटी के कंधे पर लगे सितारों को देखकर पिता अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके और तुरंत ही उन्होंने अपनी बिटिया को गले लगा लिया। आइए आपको बताते हैं कि कैसे तमाम संघर्षों को पार करते हुए मोनिका पूनिया ने आज यह मुकाम हासिल कर लिया है कि वह दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर बन गई है।

पुलिस में सब इंस्पेक्टर बन कर बढ़ाया माता-पिता का सम्मान

बेटी पुलिस अधिकारी बनकर पहुंची अपने पिता से मिलने खेत में, बेटी के कंधे पर लगे सितारे को देख भावुक हो गया पिता

मोनिका पुनिया हाल ही में दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हुई है और जैसे ही उन्हें अपनी वर्दी मिली तब सबसे पहले वह अपने माता पिता के चरणों को छूने गई जिन्होंने लंबे संघर्ष के बाद अपनी बेटी को इस मुकाम तक पहुंचाने में योगदान दिया था। बिटिया रानी ने भी अपने माता पिता को ही इसके पीछे का हाथ बताया और साथ में उन्होंने यह भी बताया कि चाहे समाज और लोग कितना भी आपको

नीचे गिराने का प्रयास करें आप को रुकना बिल्कुल नहीं है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर भी मोनिका पुनिया पढ़ाई से जुड़ी जानकारियां देती रहती है और उनका खुद का यूट्यूब चैनल भी है जिसमें वह छात्र और छात्राओं को दिशा निर्देश देती है। जिस किसी ने भी इस बिटिया को इस मुकाम पर पहुंचा हुआ देखा है तब सभी लोग उन्हें सलाम कर रहे हैं।


Posted

in

by

Tags: