मलाइका अरोड़ा ने बताई अपनी सुहागरात की कहानी बोली अर्जुन कपूर मेरे ऊपर….

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। जानकारी के लिए बता दें कि वह इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। कई बार मलाइका और अर्जुन कपूर के शादी करने की खबरों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी।

बता दें कि मलाइका ने सबसे पहले सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी की थी। लेकिन कुछ कारणों की वजह से मलाइका ने अरबाज को तलाक दे दिया और आज वह अर्जुन के साथ रिलेशनशिप में हैं। एक बार मलाइका अरोड़ा जब नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची थी तो उन्होंने इस दौरान अपने बेडरूम सीक्रेट शेयर किए थे।

मलाइका ने इस विषय में बताया था कि उन्होंने अरबाज से तलाक लेने के बाद खुद को कैसे संभाला। अर्जुन के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद उनको किस तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

जब मलाइका अरोड़ा से अभिनेत्री नेहा ने सवाल पूछा कि आपको किस तरह के लड़के पसंद है तो इस पर मलाइका ने बताया कि बीयर्ड बॉय्ज पसंद हैं जैसे अर्जुन कपूर है. साथ ही उनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा है! जबकि उन्होंने अपनी पसंद पसंदीदा सेक्स पोजीशन पर बात करते हुए कहा कि उनको टॉप पर रहना पसंद है। अर्जुन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि अर्जुन कपूर बेहद ही स्ट्रांग है और वह बिना रुके पूरी रात प्यार करने के लिए सक्षम है और उनकी इस एनर्जी से में खुश हूं ।

लगभग चार-पांच सालों से अभिनेत्री मलाइका और अभिनेता अर्जुन कपूर रिलेशनशिप में है। हालांकि अभी तक किसी को नहीं पता कि यह दोनों शादी करेंगे या नहीं या फिर यह दोनों का सुर्खियां बटोरने के लिए फेक रिलेशनशिप का ड्रामा कर रहे हैं।


Posted

in

by

Tags: