करीना कपूर की ननद है बेहद खूबसूरत, 45 साल की उम्र में भी हैं कुंवारी, जानिए क्यों है अब तक सिंगल?

बॉलीवुड में कई ऐसे परिवार है जिनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. ऐसा ही एक परिवार है पटौदी जो कि नवाब के परिवार से ताल्लुक रखते है. पटौदी परिवार का हर शख्स किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. ज्यादातर परिवार के लोग बॉलीवुड से जुड़े हुए है. मीडिया में

हर परिजन को लेकर चर्चे बने रहते है चाहे वह शर्मिला टैगोर हो या फिर सारा अली खान यहां तक की इनाया और तैमूर की भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. दिलचस्प बात है कि इस परिवार में एक ऐसा भी व्यक्ति है जिसने मीडिया और लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद है.

दरअसल हम बात कर रहे है सबा अली खान की. वह पटौदी खानदान की सबसे बड़ी बेटी है. सबा जहां सैफ अली खान से 5 साल छोटी है वहीं सोहा अली खान से 3 साल बड़ी है. वह बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर ही रहती है और मुश्किल से ही किसी भी इवेंट में दिखाई देती है. हालांकि पटौदी परिवार के हर सदस्य को हम सुर्खियों में देखते है मगर सभा सिर्फ अपने फैमिली फंक्शन्स में ही दिखाई देती है. लेकिन सभा को सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव पाया गया है.

बता दे सबा 45 साल की हो चुकी हैं और अभी तक कुंवारी ही हैं. जी है सबा अली खान की अभी तक शादी नहीं हुई है जबकि उनकी छोटी बहन ने अपना घर बसा लिया है. शर्मिला टैगोर के दोनों बच्चे सोहा और सैफ अली खान अपनी-अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश और पेरेंट्स भी बन चुके है वहीं सबा अपनी सिंगल लाइफ से खुश हैं. अक्सर सबा को लोगों के सवालों का सामना करना पड़ता है कि अब तक उन्होंने शादी आखिर क्यों नहीं की.

हालांकि सबा इस सवाल से दूर ही रहती है मगर एक इंटरव्यू जो कि 2011 का है जिसमें उन्होंने अपनी शादी के प्लान के बारे में सबको खुलकर बताया था. सबा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के स्टोरी में अपने एक पुराने इंटरव्यू की कटिंग शेयर की है. इंटरव्यू तब की है जब उन्हें भोपाल के शादी चैरिटेबल ट्रस्ट औकाफ- ए- शाही का मुतवल्ली नियुक्त किया गया था.

सबा ने इंटरव्यू में कहा था “मैं अल्लाह के दिए सही वक्त में दृढ़ विश्वास रखती हूँ. मेरे जीवन में अभी तक कोई नहीं है लेकिन मैं एक व्यवस्थित जीवन जीना चाहती हूं. मैने इस फैसले को अल्लाह पर छोड़ दिया है.” सबा आज भी अपने मिस्टर राइट कि तलाश में है. आपको बता दें कि सबा पेशे से सबा ज्वेलरी डिज़ाइनर हैं और खुद का बिजनेस करती हैं. ऐसा अनुमान है कि सबा अली खान के पास करीब 2700 करोड़ की संपत्ति है.


Posted

in

by

Tags: