फेसबुक पर मिले प्यार से शादी करना पड़ा महँगा , सुहागरात के बाद दूल्हे ने किया घिनौना कांड

आपने कई बार कई प्रेम कहानियां सुनी होंगी, जिनमें से कुछ अपनी मंजिल तक पहुंच जाती हैं लेकिन कुछ लोगों को अपना प्यार नहीं मिल पाता है। लेकिन फिर फेसबुक का प्यार आता है।

जिसमें ज्यादातर लोग ठगी का शिकार होते हैं। क्योंकि फेसबुक पर 90% सोना – बाबू असल में बाबूलाल हैं। वास्तव में, जितना अधिक हम किसी अजनबी पर भरोसा करते हैं, उतना ही अधिक हमारे प्यार में पड़ने की संभावना होती है।इसी वजह से आज हम आपको उसी फेसबुक लव अफेयर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आखिरकार एक महिला के साथ धोखा हुआ।

दरअसल, फेसबुक पर कोलकाता की रहने वाली एक लड़की को यूपी के फतेहपुर में रहने वाले एक लड़के से प्यार हो गया.

जिसमें महिला ने पहले यूपी के एक युवक से फेसबुक पर दोस्ती की और फिर उनका प्यार इतना बढ़ गया कि दोनों ने शादी भी कर ली।

लेकिन तभी कोलकाता की इस महिला को प्यार हो गया। शादी के बाद दूल्हा लड़की के जेवर और नकदी लेकर फरार हो गया। अब पीड़िता इंसाफ के लिए थाने का चक्कर लगा रही है।

पीड़िता की फेसबुक पर फतेहपुर के अभिषेक आर्य नाम के युवक से दोस्ती थी। लेकिन कुछ दिनों की बातचीत के बाद उनका दूर का पारिवारिक रिश्ता भी सामने आ गया। इसके बाद अभिषेक पीड़िता पर शादी के लिए दबाव बनाने लगा। उसने लड़की से शादी नहीं करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

इसके बाद युवक ने लड़की से मिलने दिल्ली से कोलकाता के लिए उड़ान भरी। यहां आकर उसने पीड़िता को आत्महत्या की धमकी दी और इमोशनल ड्रामा भी किया और आखिरकार युवती को उससे शादी के लिए राजी कर लिया। बाद में दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली। लेकिन इस युवक ने शादी के बाद अपना असली रंग दिखाया। करीब तीन लाख रुपये के जेवरात और एक लाख रुपये नकद लेकर वह युवती के घर से फरार हो गया।

जैसे ही लड़की इस प्रकार को समझ गई, उसका सिर मुड़ गया और उसके पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई। इसके बाद वह कोलकाता पुलिस के साथ युवक की तलाश के लिए फतेहपुर आई। लेकिन यहां भी अभिषेक के घर पर ताला लगा मिला। अब दोनों राज्यों की पुलिस ठगी करने वाले युवक की तलाश कर रही है।

पीड़िता ने कहा, ‘अभिषेक हमेशा मुझ पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। वह ब्लेड से मेरा गला काट देता और मुझे जान से मारने की धमकी देता। और मैं उसके होश में आया और शादी के लिए हां कह दिया। लेकिन मुझे क्या पता था कि वह मेरी जिंदगी को नर्क बना देगा। मैंने इससे बेहतर शादी नहीं की होती।

अगर आप फेसबुक पर भी सक्रिय हैं और किसी अजनबी से दोस्ती कर रहे हैं, तो आपको सावधान रहने की जरूरत है। खासकर जब शादी की बात हो तो परिचितों के घरों में संबंध बनाएं। नहीं तो इस लड़की की तरह आप भी ठगी का शिकार हो सकते हैं।


Posted

in

by

Tags: