मृत प्रेमिका से उसी के अंतिम संस्कार में की शादी, बोला- जिंदगीभर नहीं करूंगा दूसरा विवाह

‘सच्चा प्रेम’ क्या होता है? इस सवाल का तो कई लोग देंगे, लेकिन इसे प्लग इन करें तो लोगों में ही होगा।। हम देखते हैं कि ट्रेड की युवा पीढ़ी ‘सच्चे प्रेम’ की तरह भूल गई है। एक जामना था प्रेमी और प्रेमिका सात जन्म प्लगिन की कसमें थीं।। लेकिन अब ये रिश्ता 7 महीने या 7 साल भी चल जाए तो बहुत कुछ है इसमें भी अभिनय धोखा देना या उसे दुख पहुंचाना इत्यादि चलता है।।

आज आप एक ऐसे प्रेमी से मिले जा रहे हैं जिसने आपस में प्रेम की नई मिसाल पेश की।। यह शख्स अपनी प्रेमिका से इतना प्यार करता है कि मौत को गले लगाने के बावजूद उसका प्यार कम नहीं हुआ।। इसलिए नहीं उसने अपनी मृत प्रेमिका से शादी रचकर प्यार को हमेशा के लिए अमर कर दिया।। तो इस अजब प्रेम की गजब कहानी को विस्तार से जयंत

प्रेमी ने प्रेमिका से की मृत प्रेमिका से शादी

यह होती हुई प्रेम कहानी असम राज्य की है। यहां मोरीगांव में रहने वाले 27 वर्षीय बिटुपन तमुली चापरमुख के कोसुआ गांव की 24 वर्षीय प्रार्थना बोरा बेइंतहा मोहब्बत थी।।

या फिर आज भी कहते हैं और मेरी आखिरी सांसें बरकरार हैं। बिटुपन और प्रार्थना का कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है हा हा दोनों ने साथ में वन और साथ मरने के लिए खा ली थी।

प्रार्थना का सपना कि वह अपने सपनों के राजकुमार बिटुपन की दुल्हन बने। उसका संग विवाह के बंधन में बंधा हुआ है। लेकिन अफसोस इसकी पहली प्रार्थना को एक गंभीर बीमारी ने

जकड़ लिया।। इसके बाद प्रार्थना की हालत दिन प्रति दिन बिगड़तीचल और अंत में वह जिंदगी और मौत का जंग हार गया। इसके साथ ही उसकी शादी का सपना भी मर गया। लेकिन उसके प्रेमी ने ऐसा नहीं होने दिया।

जिंदगीभर दूसरी शादी ना करने की कसम

प्रेमी ने फैसला लिया कि उसने अपनी मृत प्रेमिका से शादी की उनकी आखिरी इच्छा भी पूरी होगी। बस फिर था प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से फाइनली उससे शादी कर ली।। इस दौरान शादी के

सभी रस्म निभाते हैं। यह भावपूर्ण दृश्य हर किसी की आंखों को नम हो गया। इतना ही नहीं ने इसे ये भी प्रण लिया कि वह जीवनभर मृत प्रेमिका संग करेगा और दूसरी शादी नहीं करेगा।।। के दौरान करेगा।

प्रेमी बिटुपन तमुली यह पूरी घटना अपने सोशल मीडिया पर भी साझा की। उनका यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है हर कोई उनकी इस आपसी प्रेम की उम्मीद कर रहा है।


Posted

in

by

Tags: