अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन पर खुलकर बोलीं मलाइका, कहा- मैं उसके साथ बूढ़ी होना चाहती हूं

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा कोई नहीं जो अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को नहीं जानता, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी से लोगों को दिल जीता है, और अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है,

वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री में उनके गॉडफादर उनके पिता बोनी कपूर है लेकिन उन्होंने अपनी ट्रांसफोर्मेशन और अपनी एक्टिंग से करोड़ों लोगों के दिल में खास जगह बना ली है। आज के समय में हर कोई उनकी फिल्म देखने के लिए काफी ज्यादा बेताव रहता है।

यह बात तो आप सभी जानते है की अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं तो कई बार लोग उन्हें इसी बात को लेकर ट्रोल करते हुए नजर आते हैं। तो वहीं अर्जुन कपूर इन सभी बातों से किनारा कर हमेशा ही मलाइका के साथ काफी ज्यादा समय बिताते हुए नजर आते हैं।

कुछ समय पहले इस कपल ने अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया कि अर्जुन कपूर ने कहा कि, उन्हें मलाइका अरोड़ा से प्यार हो गया है।

तो वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने कहा है कि अर्जुन मुझे वह आत्मविश्वास और भरोसा देता है। मैं हमेशा उससे कहती हूं कि मैं तुम्हारे साथ बूढ़ी होना चाहती हूं। बता दें की एक इंटरव्यू के दौरान जब मलाइका से सवाल किया गया कि क्या वो और अर्जुन अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं?

तो इस बात का जवाब देते हुए मलाइका ने कहा, हर रिश्ता वक्त के साथ आगे बढ़ता ही है। मुझे लगता है कि सबसे जरूरी यह है कि अगर हम जानते हैं कि हम अपना फ्यूचर साथ चाहते हैं।

मेरा यह रिलेशनशिप मेरे लिए बहुत खास है और हम हमेशा अपने रिश्ते के बारे में सोचते हैं कि आगे क्या होगा। मुझे नहीं लगता कि हमें हर चीज के बारे में एक ही समय पर बात करनी चाहिए। हम अभी भी अपनी जिंदगी से प्यार और रोमांस करते है। और अर्जुन मुझे वह आत्मविश्वास और भरोसा देता है। मैं हमेशा उससे कहती हूं कि मैं तुम्हारे साथ बूढ़ी होना चाहती हूं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अर्जुन कपूर ने आसमान भारद्वार की डार्क कॉमेडी ‘कुत्ते’ की शूटिंग खत्म की है. इसके अलावा ‘द लेडीकिलर’ और ‘एक विलेन रिटर्न’ में नजर आएंगे। तो वहीं मलाइका अरोड़ा रियलिटी शोज में जज की भूमिका निभाती नजर आती हैं।


Posted

in

by

Tags: