मलाइका जिम के बहार नज़र आयी बोल्ड अवतार में, लोगो ने कहा- कुछ पहना भी है क्या?

बॉलीवुड दिवा मलाइका अरोड़ा, जब जिम स्पॉटिंग की बात आती है, तो वह पैपराज़ी की पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं, और वह हमेशा अपने ऑन-पॉइंट फैशन गेम से सब का दिल छू लेती है. मलाइका जो की कभी अपने तलाक तो कभी अपने अफेयर के लिए अक्सर की चर्चा का विषय बन्न जाती है, आज मलाइका सुर्खियों में है अपने खूबसूरत फिगर और बोल्ड रूप के लिए.

जिम के बहार दिखी मलाइका

मलाइका अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं, चाहे वह ट्रेडिशनल हो या जिम आउटफिट। वह हाल ही में अपने जिम में पहुंचीं और वह अपने बेज रंग के सक्रिय कपड़ों में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। यह देखते हुए कि वह एक जिम पर थी, अरोड़ा ने अपने बालों को एक चिकना बन में वापस कंघी किया था, और मेकअप पर छोड़ कर अपनी त्वचा को सांस लेने देना चुना.

लोगो ने किया ट्रोल

मलाइका का पहनावा जो उनके स्किन टोन से काफी मेल खाता था। इतना कि यह उसकी त्वचा के लिए ही गलत हो सकता था। इसे देखते हुए, ट्रोलर्स ने मलाइका को किम कार्दशियन कहकर बुलाया। एक यूजर ने कमेंट किया, “ये क्या है…. मुल्तानी मिट्टी है क्या ?? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ”कार्दशियन की बहनों को कॉपी करना बंद करो.” एक अन्य कमेंट आया, “उसने क्या पहना है?”
हालांकि साहसी, मलाइका अरोड़ा का नवीनतम पहनावा यह साबित करता है कि अगर एक साथ सही ढंग से जोड़ा जाए तो नग्न स्वर में अलग दिख सकते हैं।

फिटनेस की शौक़ीन है

चाहे वह सुखदायक योगा क्लास, पिलेट्स ट्रेनिंग सेशन या जिम में स्ट्रेंथ वर्कआउट के लिए जा रही हों, 46 वर्षीय स्टार ने हमेशा अपने दिन के आउटफिट में कोई कसार नहीं छोड़ती है, एक अच्छे की प्रेरक शक्ति के लिए एक मजबूत मामला बना।

अरोड़ा के एक्टिववियर क्लोसेट को बेसिक जिम सेपरेट्स से लेकर फैशन-फ़ॉरवर्ड पहनावा तक ले जाया गया है, जिसमें बोल्ड-कट स्पोर्ट्स ब्रा, डिज़ाइनर कोलाब मर्चेंडाइज़ और टैंक टॉप + बाइकर शॉर्ट्स कॉम्बिनेशन शामिल हैं।


Posted

in

by

Tags: