मलाइका अरोड़ा ने खोले अपने बेडरूम के गहरे राज, बोली बि’स्तर पर ये करने में बहुत मज़ा मिलता है

छैंया छैंया गर्ल मलायिका अरोड़ा अक्सर अपनी हॉ,ट फोटोज के कारण सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कई बार अपनी निजी जिंदगी के चलते चर्चा में रहती है। अब भले बात उनकी और अर्जुन की अफेयर की हो या और कोई बात हो, इन कारणों की वजह से ही वह अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रो,ल भी हो चुकी है।

मलाइका अरोड़ा का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने बेडरूम के बारे में खुलासे कर रही हैं. इस दौरान मलाइका ने कई सारे ऐसे खुलासे किए जिन पर यकीन करना भी मुश्किल हो जाएगा. इस शो में जब मलाइका अरोड़ा से पूछा गया कि उन्हें कैसे लड़के पसंद है तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि उन्हें बीयर्ड वाले लड़के काफी पसंद आते हैं. मेरे हिसाब से जिन लड़कों का बीयर्ड होता है उनके पास काफी अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर पाया जाता है.

वहीं आगे मलाइका से जब उनके बेडरूम के बारे में पूछा गया कि उन्हें साथ सोने में कौन सी पोजीशन पसंद है, तो इस पर मलाइका ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे ऊपर लेटे रहना काफी पसंद है ।

वहीं अगर मलाइका और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप की बात करें तो ये दोनों सोशल मीडिया पर अपने अफेयर को लेकर हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं. इतना ही नहीं कई बार तो इस कपल का काफी मजाक भी बनाया जाता है, जिसकी फिक्र न करते हुए मलाइका और अर्जुन सरेआम घूमते और अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं. जैसा कि आपको पता ही है मलाइका कितनी बिंदास और बेफिक्र एक्ट्रेस हैं वो ऐसे सब ट्रो,ल्स को इग्नोर करना अच्छे से जानती हैं.

फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बावजूद भी मलाइका अरोरा की इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और उन्हें लाखों लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, और वह अपनी सोशल मीडिया पर अपने योग और फिटनेस के वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ये पहला मौका नहीं जब किसी एक्ट्रेस ने बेडरूम सीक्रेट्स पर अपने थॉट्स शेयर किए हो, जी हां दरअसल मलाइका अरोड़ा से पहले करीना कपूर खान अपने बेडरूम सीक्रेट्स शेयर कर चुकी हैं. करीना ने हाल ही में डिस्कवरी के एक शो की शूटिंग पूरी की थी जहां उन्होने बेडरूम सीक्रेट को शेयर किया था. इसमें करीना ने बताया था कि उन्हें बेड पर वा”इ”न की बो”त”ल, पजामा और सैफ चाहिए होते हैं..


Posted

in

by

Tags: