मलाइका अरोड़ा के प्राइवेट पार्ट की फोटो वायरल, गुस्से से आग बबूला हुई मलाइका

बॉलीवुड की हॉट सेंसेशन और छैया-छैया गर्ल’ से पहचाने जाने वाली मलाइका अरोड़ा इन दिनो अपने शो ’मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर इन दिनों सुर्खियो मे बनी हुई है। इस शो के एपिसोड में मलाइका अपने दिल की बात बनाते हुए नजर आएंगी।

इस शो में मलाइका ने अपना गुस्सा पपराजी पर निकाला है। उनकी शिकायत है पपराजी कैसी कैसी उनकी फोटोस लेते है। इस वजह से उनके परिवार पर इसका कितना खराब असर पड़ता है। मलाइका ने उनके प्राइवेट पार्ट के फोटो लेने वाले और उनके कपड़ो पर कमेंट्स करने वालो की भी जमकर क्लास लि है।
लोग ऐसी-ऐसी फोटो लेते है

मलाइका अरोड़ा लोगो से उनके फोटो लेने के तरीके पर अपनी नाराज़गी जताई है। ’मूविंग इन विद मलाइका’ शो पर हाल ही मैं। कॉमेडियन भारती सिंह पहुंची थी। भारती से बात करतें हुए मलाइका ने बताया के में जल्दी किस पर गुस्सा नहीं करती हु। लेकिन मुझे जब उस हद तक परेशान किया जाता है तब में अपना आपा खो देती हू। मलाइक ने आगे बताया मुझे इस बात से चीड़ आती है। के लोग फेस को छोड़कर मेरे चेस्ट और हिप्स की फोटो लेते है। कैमरा इधर उधर गुमता है। मुझे इस बात से गुस्सा आता है।

प्राइवेट पार्ट पर फोकस करने वालो पर भड़की मलाइका

मलाइक अरोड़ा उन लोगो पर अपनी नाराज़गी जताई जो लोग उनके प्राइवेट पार्ट पर ज्यादा फोकस करते है। मलाइक ने बताया ये लोग मेरे प्राइवेट पार्ट्स पर फोकस क्यों करते हैं। मुझे अपनी बॉडी पर बहुत गर्व है लेकिन वो कहते हैं कि अगर तुम दिखाना नहीं चाहती तो ऐसे कपड़े पहनो जिससे सबकुछ कवर हो जाए. क्यों? मुझे जैसे कपड़े पहने है मैं पहनूंगी। उनके कपड़ो पर बोलने वालो पर भी मलाइक ने अपना गुस्सा निकाला। उन्होंने बताया के यह सब उनकी परिवार को भी झेलना पड़ रहा है।


Posted

in

by

Tags: