कुत्ते को घुमाने निकली मलाइका भूल गई ब्रा पहनना, स्वेट शर्ट अकेले ढंक नहीं पाया शरीर के यह अंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर पब्लिक प्लेस पर बोल्ड अंदाज में दिख जाती हैं। उनका बोल्ड अंदाज अक्सर लोगों को घायल करता है। लेकिन कई बार इस वजह से उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। जिसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स मलाइका को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। साथ ही उन्हें लताड़ भी लगा रहे हैं। उनकी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया है।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मलाइका अपने डॉगी के साथ सड़कों पर घूमती नज़र आ रही हैं। इस दौरान वो स्वेट शर्ट के साथ ट्रैक पैंट पहने दिख रही हैं। वहीं, उन्होंने बाल खुले रखे हैं और मास्क लगाया हुआ है। इसके साथ उन्होंने पैरों में स्लीपर्स कैरी किए हैं। यहां तक तो सब ठीक था।

लेकिन अगर आप उनकी तस्वीरों पर गौर करेंगे तो पाएंगे कि दिखने में ऐसा लग रहा है कि मलाइका ने इनरवियर न पहन रखा हो। मलाइका की इन तस्वीरों को तमाम पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है। जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने मलाइका की तस्वीरों पर इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है। जबकि कुछ ट्रोलर्स ने लिखा, ‘इसको शर्म नहीं आती क्या’। दूसरी यूजर ने लिखा, ‘इतनी भी क्या जल्दबाजी थी कि ब्रा ही पहनना भूल गई’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इसका हमेशा का है’। कमेंट बॉक्स इस तरह के कमेंट्स से भर गया है।

खैर, आपको बताते चलें कि मलाइका अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस के चलते चर्चा में रहती हैं। जबकि बीते कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ उनके ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में आ गई थी। कहा जा रहा था कि दोनों अब अलग हो गए। लगभग 6 दिनों तक घर से बाहर न निकलने पर लोगों का कहना था कि ब्रेकअप के चलते ही मलाइका

अकेले रहना चाहती हैं। वहीं, इस बीच अर्जुन भी मलाइका के घर नहीं पहुंचे। ऐसे में दोनों के ब्रेकअप की खबरों से बाजार गर्म रहा। जिसके बाद अर्जुन ने एक पोस्ट के जरिए सच्चाई बताई कि उनका कोई ब्रेकअप नहीं हुआ है। जिसके बाद दोनों को एक ब्रंच पर जाते हुए भी स्पॉट किया गया। जिस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई।


Posted

in

by

Tags: