मलाइका अरोड़ा ने आखिरकार बता दी “उस रात” की कहानी, ‘तभी मैंने अरबाज को तलाक देने का फैसला किया’

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा अपने स्टनिंग लुक की वजह से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। साथ ही बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ उनकी फोटोज हमेशा चर्चा में रहती हैं. 2017 में मलाइका और अरबाज खान के तलाक के बाद हर कोई हैरान था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा अपने स्टनिंग लुक की वजह से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। साथ ही बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ उनकी फोटोज हमेशा चर्चा में रहती हैं.

2017 में मलाइका और अरबाज खान के तलाक के बाद हर कोई हैरान था। अपने मधुर और प्यार भरे रिश्ते की वजह से मलाइका और अरबाज को हमेशा से ही ‘परफेक्ट कपल’ माना जाता रहा है। मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर के चैट शो पर अपने तलाक के बारे में कुछ जानकारी साझा की।

मलाइका ने अपनी करीबी दोस्त करीना को बताया था कि उनके परिवार ने उन्हें अरबाज से अलग होने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करने की सलाह दी थी।

“हमने हर पक्ष और विपक्ष पर विचार किया और आगे बढ़ने का फैसला किया, क्योंकि हम दोनों के जीवन में ऐसी स्थितियाँ थीं जो एक दूसरे को चोट पहुँचा रही थीं और हमारे आसपास के लोगों को चोट पहुँचा रही थीं,” उसने कहा।

तलाक से एक रात पहले मलाइका के परिवार ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें अपने फैसले पर यकीन है। “कोई भी आपको सही दिशा में जाने के लिए प्रोत्साहित नहीं करता है।

तलाक से एक रात पहले परिवार मेरे सामने था और मुझसे पूछा गया था कि क्या आप अपने फैसले के बारे में सुनिश्चित हैं। मैंने यह कई बार सुना है और शायद यही लोग हैं जो परवाह करते हैं आप. लेकिन हमने एक फैसला लिया था.” ऐसा मलाइका ने कहा.


Posted

in

by

Tags: