महेश भट्ट से शादी कर दुखी है सोनी राज़दान, दो सौतेली बेटियों आलिया और पूजा ने बताई सच्चाई

भट्ट फैमिली (Bhatt Family) बॉलीवुड में काफी फेमस है। हाल ही में इस परिवार की लाड़ली बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के हाथ पीले हुए हैं। आलिया ने 14 अप्रैल को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग 7 फेरे लिए। इस शादी में पूरा भट्ट परिवार नजर आया।

समें आलिया के पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt), मां सोनी राजदान (Soni Razdan), सौतेले भाई राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) और सौतेली पहन पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) भी मौजूद थी। महेश भट्ट की बात करें तो उनका जीवन काफी विवादों से घिरा रहा है। उदाहरण के लिए उनका अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ एक लीप लॉक फोटो भी बाद वायरल हुआ था।

महेश भट्ट ने तो ये तक बोल दिया था कि यदि पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी कर लेता है। अब इस बीच पूजा भट्ट ने महेश भट्ट और अपनी सौतेली मां सोनी राजदान की मैरडी लाइफ को लेकर एक और खुलासा किया है। उन्होंने बातया कि सोनी अपनी शादी से खुश नहीं थी। वे महेश भट्ट से शादी कर पछता रही थी। बता दें कि महेश भट्ट ने साल 1970 में लोरेन ब्राइट (Lorraine Bright) से शादी रचाई थी। इस शादी से उन्हें दो बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट हुए।

 

लेकिन फिर महेश अपनी पहली बीवी से अलग हो गए। इसके बाद उनकी लाइफ में सोनी राजदं आई। दोनों ने 1986 में शादी की। इस शादी से उन्हें दो बेटियां आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट हुई।हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पूजा ने बताया कि आखिर क्यों सोनी राजदान अपने पति महेश भट्ट से शादी कर पछता रही थी। पूजा बताती हैं कि वह और सोनी एक बार ट्रिप पर साथ कुन्नूर गए थे। यहां सोनी ने कहा कि मैं तुम से कुछ कहना चाहती हूँ। जब पूजा ने पूछा कि क्या? तो सोनी ने बोला मैं खुद को तुम्हारा परिवार तोड़ने का दोषी मानती हूँ।

इस पर पूजा ने उन्हें समझाया कि आपको ऐसा नहीं सोचना चाहिए। मेरे पापा और मम्मी की शादी पहले ही मर चुकी थी। उनके बीच कुछ बाकी नहीं था। इसलिए आप उनकी शादी तोड़ने के लिए खुद को दोषी न माने। इसके बाद सोनी शांत हो गई थी। बताते चलें कि पूजा का अपनी सौतेली मां और सौतेली बहनों से काफी गहरा रिश्ता है।

वे भट्ट परिवार के सभी कार्यक्रम में साथ दिखाई देते हैं। यहां तक कि पूजा ने आलिया भट्ट के लिए ‘सड़क 2’ फिल्म भी बनाई थी। ये बात अलग थी कि ये फिल्म बुरी तरफ फ्लॉप हो गई थी।


Posted

in

by

Tags: