महेश बाबु ने बॉलीवुड को दिखाया निचा ,बोला की नहीं कर सकता बॉलीवुड मेरे को अफ्फोर्ड

दोस्तों इन दिनों महेश बाबू काफी ज्यादा चर्चा में है. उन्होंने एक ब्यान में कहा था कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नही कर पायेगा. अब लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है . साऊथ फिल्मो में महेश बाबु को हर कोई पसंद करता है और उनकी जबरदस्त फैन फोलोइंग भी है.

लेकिन महेश बाबु की एक बात ने हंगामा खड़ा कर दिया है और इससे हिंदी सिनेमा और साऊथ सिनेमा के बीच बहस शुरू हो गयी है. इनके बॉलीवुड अफोर्ड नही कर पायेगा वाले ब्यान ने सोशल मिडिया पर हंगामा खड़ा कर दिया है.

नही करेंगे बॉलीवुड में काम

महेश बाबु ने भले ही ये बात कुछ सोच समझकर की थी लेकिन कुछ लोगो ने इसका उल्टा ही मतलब निकाल लिया है. वहीँ इसको अब हिंदी भाषा से भी लोग जोड़ने लगे है. फिर क्या था बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे भी इस हंगामे में शामिल हो गये. जिसमे अजय देवगन के बाद अब सुनील शेट्टी भी इसमें शामिल हो गये है.

वहीँ इस हंगामे के बीच महेश बाबु की एक फिल्म की फीस सामने आई है जिसे सुनकर लोगो के होश उड़ गये है. महेश बाबु बॉलीवुड सितारों से भी ज्यादा फीस लेते है और उनके सामने शाहरुख़, सलमान और अक्षय कुमार जैसे एक्टर फीके नजर आते है. महेश बाबू एक फिल्म की फीस 60 से 80 करोड़ रूपये लेते है.

सभी भाषाओं का सम्मान करते है महेश बाबु

जब महेश बाबू से इन्टरव्यू में पूछा गया कि वे बॉलीवुड में काम करना चाहेंगे तब उन्होंने कहा बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नही कर पायेगा. और उन्होंने कहा वे ऐसी इंडस्ट्री में काम नही करना चाहते जो उन्हें अफोर्ड न कर पाए. उन्होंने बताया कि उन्हें साऊथ में लोगो का बहुत ज्यादा प्यार मिला है और यहाँ उन्हें जो स्टारडम व् सम्मान मिलता है उसके लिए वे कभी इस इंडस्ट्री को छोड़ना नही चाहेंगे.

इस बयाँन के बाद से ही महेश बाबु ट्रोल होना शुरू हो गये. लेकिन उन्होंने बाद में एक प्रेस नोट जारी किया जिसमे उन्होंने बताया कि वे सभी भाषाओं का सम्मान करते है. लेकिन उन्होंने सिर्फ इतना कहा था वे जहाँ अभी काम कर रहे है वहीँ करना चाहते है और अब जिस तरह से तेलगु सिनेमा हर जगह पहुँच रहा है इससे वे काफी ज्यादा खुश है.


Posted

in

by

Tags: