Meet with Salman Khan : सलमान से मिलने साइकिल से मुंबई पहुंचे जबलपुर के समीर, अभिनेता ने खाना भी खिलाया

जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। जबलपुर के समीर सलमान खान के बड़े फैन है। सलमान के जन्मदिन पर उनसे मिलने के लिए समीर साइकिल से ही मुंबई जा पहुचे। उन्होंने जबलपुर से मुंबई तक का सफर साइकिल से लगभग सात दिनों में पूरा किया। समीर, सलमान खान से मुंबई मे मिले भी।

जबलपुर के समीर ने सलमान से मिलने के लिए साइकिल से 1100 किलोमीटर मुंबई तक का सफर किया। वे बचपन से ही सलमान खान के बड़े फैन हैं। उन्हें अपना स्टार मानते आ रहे हैं। 22 दिसंबर को सलमान खान से उनके जन्मदिन पर मिलने के लिए समीर एक संकल्प के साथ साइकिल से निकले थे, जबलपुर से मुंबई तक का सफर भीषण ठंड और कई मुश्किलों भरा था।

समीर 29 दिसंबर को मुंबई पहुंचे और बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर उनका इंतजार किया। अपार्टमेंट के सिक्योरिटी गार्ड ने यह जानकारी सलमान तक पहुंचाई और रात करीब तीन बजे सलमान अपने फैन से मिलने के लिए उसके पास आए। अपने चहेते सितारे से मिलने के लिए समीर कई सालों से प्रयास कर रहा थे, और हर साल 27 दिसंबर को सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर उनसे मिलने की उम्मीद लिए मुंबई पहुंचते थे, लेकिन सलमान खान से उसकी मुलाकात कभी नहीं हो पाई।

सलमान से मुलाकात की आस लेकर मुंबई पहुंचे और उनसे मिलने के बाद अपना ख्वाब पूरा किया। सलमान से मिलने के बाद समीर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। समीर ने बताया कि सलमान ने उसका हालचाल जाना और यह भी पूछा कि रास्ते मे किसी तरह की तकलीफ नहीं हुई। सलमान ने अपने बंगले मे समीर को खाना खिलाया और फिर उसे विदा किया। समीर अब वापस जबलपुर लौट रहा है।

 


Posted

in

by

Tags: