जेठालाल जिसके दीवाने हैं वो खूबसूरत बबीता ने अब तक क्यों नहीं की शादी?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ‘बबीताजी’ की खूबसूरती देखकर लोगों के दिल पसीज जाते हैं। ‘बबीताजी’ टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं, बबीता को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। लेकिन 35 साल की उम्र में बबिताजी किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता अविवाहित हैं। मुनमुन दत्ता का तो न कोई अफेर हैं और न ही शादीशुदा हैं।

मुनमुन दत्ता के शादीशुदा और सिंगल होने की वजह उनका पुराना रिश्ता है, जिसमें वो इतनी उदास थीं कि उन्होंने हमेशा के लिए अकेले रहने का फैसला कर लिया… ‘जेठालाल’ से लेकर अय्यर तक बबीता को पूरा गोकुलधाम पसंद करता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘बबीताजी’ उर्फ ​​मुनमुन दत्ता अभिनेता अरमान कोहली से बहुत प्यार करती थीं, दोनों रिलेशनशिप में थे।

कहा जाता है कि दोनों का बेपनाह प्यार हर दिन देखने को मिलता था। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और एक घटना के बाद दोनों ने हमेशा के लिए अलग होने का फैसला कर लिया।

jethalal and babitaji

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरमान कोहली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता से लड़ रहे थे, जिससे मुनमुन दत्ता काफी दुखी थीं। एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक वैलेंटाइन डे के मौके पर मुनमुन दत्ता और अरमान कोहली के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी। इसी लड़ाई में अरमान ने मुनमुन दत्ता पर हाथ उठा दिया था।

आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता का अफेयर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू यानी राज अनादकट के साथ बीते दिनों चर्चा में रहा था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के खिलाफ खूब हंगामा हुआ था।


Posted

in

by

Tags: