जब कार खरीदने के लिए हेमा मालिनी के पास नहीं थे पैसे ,तो शोरूम के मालिक से किया था ये समझौता

दोस्तो अगर आप बॉलीवुड मूवी देखते है तो शायद ही आप हेमा मालिनी के बारे में ना जानते हो । हेमा मालिनी को ड्रीम गर्ल भी कहा जाता है क्योंकि उनकी सुंदरता की बराबरी आज भी अभिनेत्रियां नहीं कर पा रही हैं। हेमा मालिनी के पास पैसो की भी कोई कमी नही है  क्योंकि उन्होंने लगभग 3 दसक तक बॉलीवुड में राज किया है ।

हेमा मलिनी जब फ़िल्म करना बंद कर दी तब उन्होंने राजनीति की तरफ कदम बढ़ाया है जिसका फल ये है कि हेमा मालिनी वर्तमान समय मे मथुरा से सांसद पद पर है । हेमा मालिनी जैसे फिल्मों में सक्रिय थी वैसे अब  राजनीति में सक्रिय है।

हेमा मालिनी ने  धर्मेंद्र से शादी कर ली थी जिसके बाद वो अपनी बेटियों के साथ हमेशा पब्लिक प्लेस में दिखती है , लेकिन दोस्तो हेमा मालिनी शुरू से ऐसी नही थी । दोस्तो हेमा मालिनी एक माध्यम वर्गीय परिवार से आती है जहां उम्र हो जाने से पहले ही शादी करा दी जाती है  लेकिन हेमा मालिनी ने अपने माता पिता को समझ कर अपने फिल्मी कैरियर   में  फोकस किया जिसके फलस्वरूप आपके सामने है ।

लेकिन  दोस्तो हेमा मालिनी इस बार इस बात को लेकर चर्चा में नही है ।

दोस्तो ये बात तब की है जब हेमा मालिनी ने अपना फिल्मी कैरियर शुरू ही किया था जिसमें उन्हें कुछ ही समय   सफ़लता प्राप्त हो गई थी ।हेमा मालिनी एक माध्यम वर्गीय परिवार से सम्बंध रखती है जिस कारण से उन्हें रोजाना बस सफर करना पड़ता था लेकिन जैसे-जैसे हेमा मालिनी फेमस हो रही थी वैसे – वैसे उनको बस में सफर करने में समस्या होने लगी थी क्योंकि उनके फैन जहां मिलते उन्हें घेर लेते थे जिस कारण से उन्हें काम पर आने -जाने में देरी लगती थी ।

हेमा मालिनी ने इस समस्या को हल करने के लिये  गाड़ी ख़रीदने का निर्णय लिया । हेमा मालिनी अपने परिवार के साथ कार खरीदने के लिये   शो रूम गयी जहाँ उन्हें एक  कार पसंद भी आ गयी ,लेकिन  जब कार के पैसे देने की बारी आई तो उनके पास 5 हज़ार रुपये कम पड़ गये ।

अब हेमा मालिनी चिंता में पड़ गयी क्योंकि  वो फ़िल्मी दुनिये के शुरआती दौर पर थी जिस कारण से उन्हें बैंक जल्दी लोन भी नही देता। हेमा मालिनी ने ये बात जब कार के शो रूम के मैनेजर से की तो मैनेजर ने उनकी परेशानी समझ कर 5000 बाद में देने को कह कर उन्हें कार दे दी ।

दोस्तो हेमा मालिनी आज भी जब इस घटना का जिक्र करती है तो वो शो रूम के मालिक और मैनेजर की तारीफ करते नहीं थकती है क्योंकि कोई और होता तो मना कर देता ।  हेमा मालिनी ने जिस शो रूम से गाड़ी खरीदी थी उसके मालिक का नाम ठाकुर भीम सिंह था जो की मथुरा से है और हेमा मालिनी अभी वर्तमान में मथुरा से ही सांसद है


Posted

in

by

Tags: