तारक मेहता की माधवी भाभी रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत है, देखिए उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल की रियल तस्वीरें

कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों का पसंदीदा शो है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल पिछले 13 सालों से अपनी लोकप्रियता के चरम पर है। पिछले 13 सालों में इस सीरियल के हर किरदार ने हर घर में एक अलग पहचान बनाई है। जेठालाल हो, पोपट लाल, दयाबेन हो या फिर माधवी भाभी… ही नहीं हर किरदार को लोग पसंद करते हैं लेकिन स्क्रीन पर उनके चेहरे के आते ही एक अलग ही मुस्कान आ जाती है।

sonalika joshi 2 husbund

स सीरियल का हर किरदार लोगों के दिल में बसता है। शो में गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी और ट्यूशन टीचर आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी माधवी का किरदार निभाने वालीं सोनालिका जोशी का प्यारा अंदाज सबको भाता है। आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी तसवीरें शेयर करती रहती है। ऐसी ही कुछ दिलचस्प बातें उनके बारे में आपको बताते है।

sonalika joshi family

यह टीवी का सबसे लंबा चलने वाला शो है। इसी से आप इसकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगा सकते हैं। शो में कई अलग-अलग किरदार नजर आते हैं, जिनका अपना ही अंदाज है। शो में हर कैरेक्टर को एक आदर्श रूप में दिखाया गया है लेकिन असल जिंदगी में सभी का अपना एक रूप है। जैसे की शो में माधवी भाभी का किरदार निभाने वालीं सोनालिका। वह रियल लाइफ में काफी कूल व बिंदास हैं।

sonalika joshi husbund

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनालिका एक मराठी महिला का रोल निभा रहीं हैं और असल जिंदगी में भी माधवी मराठी परिवार से है। तारक मेहता से माधवी 11 साल से जुड़ी हुई हैं। शो में वो सिंपल किरदार में नजर आती हैं और साड़ी पहने दिखती हैं। उनकी सादगी लोगों को बहुत पसंद आती है। सीरियल में वो अचार-पापड़ का बिजनेस भी करती हैं।

sonalika joshi beautiful photo

सोनालिका जोशी कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। वहीं, तारक मेहता शो के जरिए वह 13 साल से माधवी बनकर लोगों को एंटरटेन कर रही हैं। शो में वह एक सीधी-सादी गृहणी के रूप में दिखाई गई हैं लेकिन असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं। एक बार उनका एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। फोटो में वह हाथ में बीड़ी लिए हुए नजर आईं। जिसे उन्होंने मुंह पर लगाया हुआ था। फोटो में उनके बाल भी बहुत छोटे दिख रहे हैं।

sonalika joshi marriage photos

बता दें कि सोनालिका जोशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर ४ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ऐसे में वह फैंस के साथ आए दिन अपनी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। सोनालिका ने 5 अप्रैल, 2004 को समीर जोशी के साथ शादी की थी। जिससे उनको एक बेटी भी है। उसका नाम आर्या जोशी है। सोनालिका अपने परिवार के साथ भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

sonalika joshi car-min

सोनालिका जोशी ने मिरांडा हाई स्कूल कोलकाता से अपनी स्कूलिंग की है। इसके बाद उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ मुंबई से हायर एजुकेशन पूरी की। उन्होंने इतिहास से BA किया है। सोनालिका ने फैशन डिजाइनिंग और थिएटर की डिग्री भी ली है। सीरियल में अलग-अलग तरह की साड़ियों में नजर आने वाली सोनालिका अपनी सादगी और बोलने के लहजे को लेकर ऑडियंस के बीच बहुत पॉपुलर हैं।

sonalika joshi beautiful photo

शो के कारण माधवी आज घर-घर में जानी जाती है। इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनालिका को तारक मेहता में एक्टिंग करने का हर दिन के हिसाब से 25 हजार रुपये चार्ज करती हैं। वहीं, अलग- अलग आउटफिट्स में फोटोशूट कराने का शौक रखने वाली सोनालिका गाड़ियों की भी बेहद शौकीन है। कुछ समय पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तसवीर शेयर की जिसमें वो अपनी नई गाड़ी के बगल में खड़ी दिखाई दे रही है।

sonalika joshi marriage photos

बता दें कि सोनालिका जोशी का जन्म महाराष्ट्र में 5 जून 1976 में हुआ था। सोनालिका ने अपने करियर की शुरुआत मराठी थिएटर से की थी। इसके अलावा सोनालिका कई मराठी फिल्मों और कई विज्ञापनों में भी काम किया है। सोनालिका अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं। उनके पति का नाम समीर जोशी है उनकी एक बेटी आर्या जोशी है।

sonalika joshi family

माधवी भाभी उर्फ ​​सोनालिका जोशी सोनालिका जोशी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत तारक मेहता का उल्टा चश्मा से की थी। उन्होंने अपने मराठी अंदाज से फैन्स का दिल जीता। वहीं साल 2008 में सोनालिका ने भी इस शो से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। सोनालिका जोशी को स्टाइल के साथ-साथ कारों का भी काफी शौक है। उनके पास कई लग्जरी कारों का कलेक्शन है।


Posted

in

by

Tags: