बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेट

बॉलीवुड के सबसे बड़े और सबसे प्यारे कपल माने जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी के बाद घर बसा लिया है। दोनों की शादी इटली में हुई थी। शादी के चर्चे साल 2018 की सबसे बड़ी खबरों में से एक थे।

शादी के बाद अब रणवीर की जिंदगी भी सेट हो गई है। क्योंकि वह अब पति बन गए हैं। शादी के बाद दीपिका और रणवीर एक दूसरे के बारे में खुलकर बात करते नजर आते हैं। दीपिका ने ये सारी बातें शेयर की हैं कि बतौर पत्नी वह कैसी हैं। साथ ही दीपिका ने बेडरूम सीक्रेट्स शेयर किए।

हुआ यूं कि यह कपल एक इवेंट में पहुंचा था। अब ऐसा नहीं हो सकता कि दोनों कहां जाएं और उन पर सवालों की बरसात न हो. क्योंकि हर कोई जानना चाहता है कि शादी के बाद उनकी जिंदगी में कितना बदलाव आया है। दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के बेडरूम के कई ऐसे राज खोले हैं जिन्हें जानने के बाद आपको लगेगा कि रणवीर भी ऐसे हो सकते हैं.

दरअसल, दीपिका ने इवेंट में एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जिसे सुनकर खुद रणवीर हैरान रह गए। जब दीपिका से रणवीर के स्टाइल और ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘रणवीर लंबा शॉवर लेते हैं। इसके अलावा, वे लंबे समय तक टॉयलेट में भी रहते हैं। दीपिका ने आगे कहा, ‘वह बिस्तर में भी बहुत समय बिताती हैं।अब ऐसे में जैसे ही वहां मौजूद सभी लोगों ने दीपिका की आखिरी लाइन सुनी तो सभी दंग रह गए.

 

सभी को लग रहा था कि अरे दीपिका ने क्या कहा है. रणवीर खुद दीपिका का चेहरा देखने लगे और सोचने लगे. इसके बाद दीपिका ने अपनी बात संभाली और कहा कि, मेरा मतलब है कि रणवीर बिस्तर पर सोने के बाद भी बहुत समय बिताते हैं। अब जो कुछ भी हो, लोगों को इस बारे में पता चल गया है। वैसे, रणवीर ने हाल ही में एक साक्षात्कार में बताया था कि उनके दिन की शुरुआत उनके साथ होती है पहली चाय।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण ‘गहराईयाँ, ‘फाइटर’ और ‘पठान’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं रणवीर सिंह जयेशभाई जोरदार और ‘सर्कस’ फिल्म में नजर आएंगे।


Posted

in

by

Tags: