मुकेश अंबानी की बेटी ईशा ने बच्चों को रखने के लिए पहना ₹40000 का सूट, मां नीता ने भी महंगे लुक से मचाई सनसनी…

अंबानी परिवार अपने ग्रैंड फैमिली फंक्शंस और लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जाना जाता है। हाल ही में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने जुड़वा बच्चों कृष्णा और आदिया के साथ अमेरिका से भारत लौटीं। उनका भारत लौटना चर्चा का विषय बन गया था। इस दौरान ईशा कलरफुल जंपसूट में नजर आईं, जो अपनी कीमत को लेकर सुर्खियां बटोर चुका है।

दरअसल, 24 दिसंबर 2022 को ईशा अपने दोनों बच्चों के साथ भारत लौटीं। जब वह पहली बार घर आए तो पूरे अंबानी परिवार ने उनका भव्य स्वागत किया। एयरपोर्ट से ईशा के मुंबई के वर्ली स्थित घर तक कड़ी सुरक्षा के बीच जब ईशा अपने घर पहुंचीं तो उनकी झलकियां सोशल मीडिया पर छा गईं. इस दौरान ईशा के स्वागत के लिए उनके घर में भव्य सजावट की गई थी, जो वाकई देखने लायक थी.

अब बात करते हैं ईशा के जैपनसूट की। यूएसए से भारत लौटते समय ईशा ने गुलाबी और बेज रंग का कॉम्बिनेशन वाला जंपसूट पहना था, जिसे उन्होंने प्लेटफॉर्म हील्स के साथ पेयर किया था। उनके द्वारा पहना गया यह जंपसूट अत्यंत आरामदायक है और नई माताओं के लिए एक उत्तम पोशाक है।

अब हमें ईशा के इस जंपसूट की कीमत का पता चल गया है। दरअसल, ईशा अंबानी के फैनपेज द्वारा शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, ईशा अंबाना का ये रेनबो जंपसूट ‘ला डबलजे’ ब्रांड का है, जिसकी कीमत चौंकाने वाली है। जी हां, तस्वीर के साथ दी गई जानकारी के मुताबिक इस जंपसूट की कीमत 39,649 रुपये है।

नीता अंबानी का बेहद महंगा प्रिंटेड टॉप

नीता अंबानी भी अपने पोते-पोतियों के स्वागत के लिए मौजूद थीं। इस दौरान वह सिंपल और एलिगेंट लुक में भी नजर आईं। अपनी बेटी और पोती के स्वागत के दौरान, नीता अंबानी ने एक प्रिंटेड टॉप और सफेद पतलून और बेज सैंडल पहना था। हालांकि, उनका टॉप, सैंडल और बैग काफी महंगा था, जिसकी कीमत आपके होश उड़ा सकती है। जी हां, ईशा अंबानी पीरामल नाम के इंस्टा पेज की जानकारी के मुताबिक नीता अंबानी का यह प्रिंटेड टॉप ‘MISA LOSANGELES’ ब्रांड का है, जिसकी कीमत 25,607 रुपये है।

नीता अंबानी के लग्जरी सैंडल और हैंडबैग

नीता अंबानी ने अपनी बेटी के वेलकम में जो सैंडल और हैंडबैग कैरी किए थे, वो भी लग्जरी ब्रैंड्स के थे। फोटो के साथ दी गई जानकारी के मुताबिक नीता अंबानी की ये लेदर स्लाइड सैंडल ‘Valentino’ ब्रांड की थी, जिसकी कीमत 73,517 रुपये है. वहीं उनका ‘Goyard’ ब्रांड का हैंडबैग 1,34,000 की कीमत के साथ आता है।


Posted

in

by

Tags: