पहली बार फ्लाइट में चढ़े थे बुजुर्ग, शख्स ने पहले की बोर्डिंग में मदद फिर विमान में दिलाया खाना

इंसानियत की मिसाल पेश करते हुए दिल्ली एयरपोर्ट पर एक शख्स ने पहली बार फ्लाइट में चढ़े बुजुर्ग कपल की पहले बोर्डिंग में मदद की और इसके बाद विमान में उनके लिए खाने का इंतजाम भी किया. लिंक्डइन यूजर, अमिताभ शाह ने यह दिल छू लेने वाली कहानी शेयर की है.

पोस्ट के मुताबिक पिछले हफ्ते दिल्ली हवाईअड्डे से कानपुर जा रहे थे जब उन्होंने एक बुजुर्ग दंपति को देखा और उनकी मदद करने का फैसला किया.

लिंक्डइन यूजर ने शेयर की दिल छू लेने वाली कहानी

शाह ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘बुजर्ग अंजान थे. मैंने उन्हें बोर्डिंग में देखा, वो पहली बार हवाई यात्रा के लिए आए थे. वे अंग्रेजी नहीं समझते हैं. उनको परेशान देखकर मैं उनके पास गया और उनसे कहा कि आप मेरे पीछे-पीछे रहिए.

बोर्डिंग के बाद वो फ्लाइट के अंदर वे मेरे सामने ही बैठे थे. चाची ने मुझसे पूछा – ‘क्या आप हमारी तस्वीर ले सकते हैं और हमारी बेटी को भेज सकते हैं ताकि वह जान सके कि हम सुरक्षित हैं?”

‘मैंने तस्वीर ली और भेज दी. आगे जब एयरहोस्टेस खाना परोसने आई, तो उन्होंने मना कर दिया, लेकिन मुझे लग रहा था कि वो भूखे थे. ऐसे में मैंने एयरहोस्टेस से कहा कि उन्हें पनीर सैंडविच और जूस दें और उन्हें न बताएं कि भुगतान किसने किया है. बेशक, मैंने इसके लिए भुगतान किया था लेकिन मुझे इससे असीम खुशी मिली.’


Posted

in

by

Tags: