बॉलीवुड की इस हसीना को दिल दे बैठे हैं खान सर, कपिल शर्मा के शो में मुस्कुराते हुए बताया अपने क्रश का नाम

बिहार की राजधानी पटना के कोचिंग इंस्टिट्यूट में पढ़ाने वाले खान सर को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. पूरे भारत में उनके नाम का बोलबाला है. उनके पढ़ाने का स्टाइल लोगों को काफी पसंद आता है और उनका समझाने का तरीका भी बेहद मशहूर है. वह हर चीज को बारीकी से समझाते हैं और समझाने के लिए कई उदाहरण भी पेश करते हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर भी खान सर के 20 मिलीयन फॉलोअर्स हैं. हाल ही में खान सर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा में नजर आए थे. यहां पर वह बतौर गेस्ट नजर आए थे और उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में कई बातें बताई.

आज इस लेख के जरिए हम आपको बताने वाले हैं कि भारत के मशहूर टीचर खान सर को किस बॉलीवुड हसीना पर क्रश है और किसे वह दिल से चाहते हैं. इसके साथ ही बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस भी खान सर को पसंद करती है. खान सर ने जिस एक्ट्रेस का नाम लिया है वह आज भी लोगों के दिलों पर राज करती है और उसने अपनी एक्टिंग से काफी लोगों को दीवाना बनाया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन को बेहद पसंद करते हैं खान सर: चलिए आपको इंतजार ना करवाते हुए हम बता देते हैं कि खान सर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन को बेहद पसंद करते हैं और खान सर को रवीना टंडन पर क्रश है. इसमें कोई शक वाली बात नहीं है क्योंकि रवीना टंडन है ही दिखने में काफी फिट और खूबसूरत, इन पर किसी भी आदमी का दिल आसानी से आ जाएगा. आज भी बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी बेटी से भी कम उम्र की लगती है.

दरअसल आपको बता दें कि खान सर हाल ही में द कपिल शर्मा शो पर नजर आए थे. इस दौरान कॉमेडियन कपिल शर्मा ने खान सबसे कई सवाल पूछे और उन्होंने उनकी गर्लफ्रेंड और क्रश के बारे में पूछा. उसी समय खान सर रवीना टंडन का नाम लेते हुए थोड़ा सा मुस्कुरा पड़े. तभी कपिल कपिल शर्मा को भी हंसी आ गई. खान सर ने बताया कि रवीना टंडन उन्हें बेहद पसंद है और वह भी खान सर को बहुत पसंद करती है. इसका सबूत देते हुए उन्होंने कहा कि खान सर को रवीना टंडन इंस्टाग्राम पर फॉलो करती है.

आपको बता दें कि 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रह चुके रवीना टंडन आज भी फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं और वह कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी है. वह आज भी काफी खूबसूरत और हसीन दिखाई देती है. उनका स्टाइलिश अंदाज देखकर कोई नहीं बता सकता कि वह 2 बच्चों की मां है. आज भी अपने स्टाइलिश अंदाज के कारण वह 25 साल की नजर आती है. इसके अलावा जानकारी दे दे कि रवीना टंडन की बेटी का नाम राशा टंडन है. उनकी बेटी की उम्र सिर्फ 17 साल है.


Posted

in

by

Tags: