मुकेश अम्बानी के बेटे को लेकर आई बेहद बुरी खबर, सदमें में आया पूरा परिवार

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के परिवार से एक खबर सामने आ रही है। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी को कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। अनंत अंबानी को रिलायंस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बीती रात अनंत अंबानी की तबीयत बिगड़ी जिसके बाद उन्हें एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसके बाद उनकी जांच की गई।

इस जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उन्हें एडमिट कर लिया गया। बता दें कि महामारी का मामले पहले से काफी कम हैं लेकिन ये अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। पिछले दिनों बिग बी भी कोविड पॉजिटिव हो गए थे। वहीं अब अनंत अंबानी की तबीयत बिगड़ने पर लोगों को काफी हैरानी हो रही है। इस समय अंबानी परिवार चिंता में हैं। उनके परिवार के सभी लोग जल्द से जल्द अनंत अंबानी के ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

अनंत अंबानी को हुआ करोना: बता दें कि दो दिन पहले महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे अंबानी के घर पहुंचे थे। गणपति उत्सव के मौके पर उन्होंने अंबानी के घर शिरकत की थी। उनके साथ उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी गए थे। इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और उनकी पत्नी

दीपिका पादुकोण भी अंबानी आवास पहुंची थी। ऐसे में इन सेलेब्स की भी तबीयत को लेकर परेशानी जताई जा रही है। अंबानी परिवार को जबरदस्त सुरक्षा मिलती है। ऐसे में अनंत को कैसे कोविड हुआ ये बात काफी हैरान कर देने वाली है।

हाल ही में अनंत अंबानी चर्चा में आए थे। उन्हें लेकर ये खबर आई थी कि मुकेश अंबानी ने दुबई की सबसे महंगी रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी उनके लिए खरीदी है। बता दें कि ये डील करीब 640 करोड़ रुपये में हुई। मुकेश अंबानी अपने बच्चों के लिए बहुत सी प्रॉपर्टी

अब विदेश में खरीद रहे हैं। साथ ही धीरे धीरे वो अपने काम की बागडोर भी बच्चों के हाथ में दे रहे हैं। पिछले हफ्ते रिलायंस इंडस्ट्रीज की एजीएम में मुकेश अंबानी ने एक एक फैसला किया। उन्होंने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी को एनर्जी बिजनेस में शामिल करने की घोषणा की।

बच्चों को कारोबार सौंप रहें हैं मुकेश अंबानी: इससे पहले ही मुकेश अंबानी अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी को रिलायंस जियो इंफोकॉम का कारोबार सौंप चुके हैं। साथ ही बेटी ईंशा अंबानी को रिलायंस रिटेल कारोबार की कमान भी दे चुके हैं। करीब 93.3 अरब डॉलर की संपत्ति के मालिक अंबानी के

तीन बच्चे हैं। अनंत अंबानी भी अपने पिता की संपत्ति के वारिस हैं। रिपोर्ट की मानें तो अंबानी परिवार विदेशों में अपनी अचल संपत्ति को बढ़ा रहा है। आकाश, अनंत और ईशा अंबानी दूसरे घर के लिए पश्चिमी देशों की तरफ रुख कर रहे हैं। वो विदेशों में अपने लिए घर खरीद रहे हैं।

अंबानी परिवार मुंबई के सबसे पॉश इलाके में रहता है। उनका ये घर 27 मंजिला का है।इस घर में 168 कारों के लिए 7 मंजिला गैराज भी है। इस घर में स्विमिंग पूल दो मंजिला हेल्थ सेंटर और 50 लोगों की कैपेसिटी वाला होम थिएटर भी है। इसमें लगभग 600 कर्मचारी काम करते हैं। इसके अलावा उनकी देश विदेश में तमाम प्रॉपर्टीज फैली हुई है।


Posted

in

by

Tags: