पूजा पंडाल में गोरी नागोरी ने लगाएं बॉलीवुड के गाने पर ठुमके, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसरों का खूब बोलबाला है। यह अपनी जबरदस्त डांस का कमाल दिखाकर सोशल मीडिया का दिल खुश करने में लगी रहती है। अक्सर इनके वीडियोज वायरल होते रहते है। इन्हीं डांसरों में एक बेहद ही मशहूर डांसर है गोरी नागोरी जिनके हॉट अदाएं यूजर्स को भी दीवाना बना देती है।

डांस और उनका स्टेज पर हॉट अदाओं को दिखाकर थिरकना लोगों को पसंद आता है। अक्सर एक स्टेज शो के दौरान इनके प्रोग्राम में भीड़ जबरदस्त होती है। इस भीड़ के बीच अपनी अदाओं को दिखाकर ठुमके लगाती है तो दिल को संभालना मुश्किल हो जाता है। हाल ही में इनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें नवदुर्गा मेले में इनको जबरदस्त हॉट ठुमके लगाते हुए देखा गया।

पूजा पंडाल में गोरी नागोरी ने लगाए हाॅट ठुमके

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है नौ देवी दुर्गा का पूजा पंडाल लगा है। जहां पर लोगों की भीड़ है और इस भीड़ के बीच स्टेज लगा है और इस पर गोरी नागोरी बॉलीवुड के गाने “शीशे का था दिल मेरा पत्थर का जमाना था” पर बेहद ही हॉट डांस कर रही है। लहंगा और स्लीवलेस ब्लाउज पहने गोरी नागोरी जब हॉट अदाओं को दिखाकर, जबरदस्त ठुमके लगाती है तो वहां जोरदार हूटिंग होने के साथ लो खूब पैसे भी लुटाते नजर आए।

सोशल मीडिया पर हो रही चर्चाएं

सोशल मीडिया पर गोरी नागोरी का नवदुर्गा पूजा पंडाल में इस तरह का हॉट डांस करना लोगों को पसंद नहीं आया। लोगों ने कहा डांस बेहद ज्यादा हॉट है और पूजा पंडाल में ऐसे गाने और ऐसे डांस बिल्कुल नहीं होने चाहिए। धार्मिक कार्यों में ऐसे डांस का चलन बेहद ही निंदा पूर्ण है। कुछ लोगों ने यहां तक कहा कि गोरी नागोरी के डांस से कोई आपत्ति नहीं है लेकिन डांस का जो जगह चुना गया वह गलत है। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में ऐसे डांस का होना अनुचित है।

फिलहाल गोरी नागोरी का वीडियो “manish gaur” नामक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। अब तक में इस वीडियो पर 6 लाख व्यूज और 3.4 हजार लाइक आ चुके है। लोगों ने इस वीडियो को देख जमकर कमेंट किए है।


Posted

in

by

Tags: