90’s की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री महिमा चौधरी की बेटी उनसे भी ज्यादा है खूबसूरत, इंटरनेट पर लगाई हुस्न से आग….

90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री महिमा चौधरी को तो आप लोग जानते ही होंगे महिमा चौधरी ने हमेशा ही अपनी अदाकारी और खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बनाया है और अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था हालांकि आज हम आपको महिमा चौधरी से नहीं बल्कि उनकी बेटी से मिलवाने जा रहे हैं जो की खूबसूरती के मामले में अपनी मां से कम नहीं नजर आती!

यह बता दे की महिमा चौधरी ने साल 1997 में फिल्म परदेस से बॉलीवुड में कदम रखा था और इस फिल्म में महिमा चौधरी के अपॉजिट शाहरुख खान भी दिखाई दिए वहीं यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई और दर्शकों का दिल जीत लिया था वही महिमा चौधरी को अपनी डेब्यू फिल्म के लिए ही फिल्म फेयर अवार्ड से नवाजा गया था उसके बाद अभिनेत्री ने कई फिल्मों में काम किया है!

बता दें कि अभिनेत्री की शादी साल 2006 में भी मुखर्जी से हुई थी और 7 साल के बाद दोनों अलग हो गए थे ऐसे में दोनों ने एक दूसरे से दूरी और दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है जिनका नाम आर्याना चौधरी है! आर्याना वैसे तो अपनी मां की तरह ही बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश है और अक्सर उनको अपनी मां के साथ मुंबई में देखा ही जाता है!

वही कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो भी काफी वायरल हुए थे जिन पर फैंस ने भी काफी कमेंट किए वही महिमा चौधरी की बेटी की तस्वीरें और वीडियो को काफी पसंद किया इस दौरान एक ने कमेंट करते हुए कहा कि मां की कार्बन कॉपी बेहद प्यारी और खूबसूरत तो वहीं अन्य ने कहा कि कितनी प्यारी है यह तो एक और यूजर लिखते हैं कि महिमा की मासूम बच्ची!


Posted

in

by

Tags: