47 साल की अर्जुन कपूर के एक बच्चे की मां बनना चाहती हैं मलाइका, ऐसा किया अजीबोगरीब खुलासा

बॉलीवुड फिल्म जगत की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। जी हां, लंबे समय से डेट कर रहे मलाइका और अर्जुन ने अब अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करना शुरू कर दिया है। पिछले साल अर्जुन कपूर ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। फिर कपल की शादी की खबरें उड़ने लगीं,

लेकिन अब उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है। दोनों अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में हैं और एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा न सिर्फ अपनी खूबसूरती के लिए बल्कि अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी बातूनी हैं

लेकिन, वह कभी कुछ छिपाने की कोशिश नहीं करती हैं। यही वजह है कि उन्होंने अब अर्जुन कपूर के साथ अपना भविष्य मीडिया के साथ शेयर करना शुरू कर दिया है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने मीडिया से बातचीत में अर्जुन से फैमिली प्लानिंग के बारे में बात की।

हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें अर्जुन कपूर के साथ फैमिली प्लान करने में कोई दिक्कत नहीं है,

वह उन दोनों के साथ एक बच्चा चाहती हैं। 8 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के बच्चे की मां बनना चाहती हैं। बता दें, मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को लेकर काफी सीरियस हैं और उनके साथ अपने भविष्य को लेकर उत्साहित हैं। आपको बता दें, उनका एक बेटा भी है, जिसे वह बहुत अच्छे से पालते हैं।

अब जब दोनों का रिश्ता सार्वजनिक हो गया है तो स्वाभाविक है कि इनके फैंस भी इनकी शादी की उम्मीद कर रहे हैं। इस बारे में जब भी मलाइका अरोड़ा से पूछा जाता है तो वह खुलकर बोलती हैं। उन्होंने कहा, “हम अपने रिश्ते में एक समय में केवल एक ही कदम उठा रहे हैं और भविष्य के फैसले एक साथ लिए जाएंगे।” इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से शादी करने की इच्छा जताई थी।

वहीं बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर से जब भी शादी के बारे में पूछा जाता है तो हमेशा यही जवाब दिया जाता है,

कि जब भी वह शादी करेंगे तो सबको बता देंगे क्योंकि वह सीक्रेट वेडिंग नहीं करना चाहते। इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि वह मलाइका के साथ काफी खुश हैं। हालांकि सूत्रों के मुताबिक मलाइका अरोड़ा ने अभी तक अर्जुन के परिवार को पूरी तरह से स्वीकार नहीं किया है, जिससे शादी में देरी हो रही है।


Posted

in

by

Tags: