देखिये कितना बदल गयी है “कुछ कुछ होता है” की छोटी अंजलि, किसी मॉडल से कम नहीं सना

कुछ कुछ होता है इस महीने 23 साल पूरे हो गए और करण जौहर ने पहले ही सोशल मीडिया पर एक उदासीन पोस्ट साझा किया। अब सना सईद, जिसने फिल्म में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की बेटी की भूमिका निभाई है, सभी बड़ी हो चुकी हैं। देखें कि वह इन सभी वर्षों के बाद कैसी दिखती है।

सना सईद

कुछ कुछ होता है के अलावा, सना सईद ने हर दिल जो प्यार करेगा और बादल में अभिनय किया है। इसके बाद उन्होंने करण जौहर की 2012 की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में अभिनय किया, जिसमें आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और वरुण धवन ने अभिनय किया। अभिनेत्री ने कई टेलीविजन शो जैसे बाबुल का आंगन छूटे ना और लो हो गई पूजा इस घर की में भी अभिनय किया है। सना ने झलक दिखला जा और नच बलिए जैसे डांस रियलिटी शो में भी भाग लिया।

नन्ही अंजलि

अभिनेत्री ने केकेएचएच के साथ एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया, जिसमें वह शाहरुख खान की ऑन-स्क्रीन बेटी अंजलि की भूमिका निभाती नजर आईं। सहायक भूमिका में होने के बावजूद, वह कई लोगों का दिल जीतने में सफल रही।

कुछ कुछ होता है के बाद, उन्हें हर दिल जो प्यार करेगा और बादल जैसी फिल्मों में एक बाल कलाकार के रूप में देखा गया था। KKHH एक स्टार-स्टड वाली फिल्म थी जिसमें शाहरुख, काजोल और रानी मुखर्जी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में थे। इतना सब होने के बावजूद तत्कालीन 10 वर्षीया अपनी क्यूटनेस से लाखों दिल जीतने में कामयाब रहीं।

दिलो पर राज कर रही है सना

फिल्म कुछ कुछ होता है में मासूम दिखने वाली सना सईद अब बड़ी हो गई है। सना सईद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सना सईद अब 33 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अफसोस की बात है कि उन्हें वो पॉपुलैरिटी नहीं मिली, जिसके वो हकदार थीं. कुछ फिल्मों के अलावा उन्हें कुछ डांस रियलिटी शो में भी देखा गया था, लेकिन इसके बावजूद उन्हें मनचाही सफलता नहीं मिली।

सना सईद की जो लेटेस्ट फोटो सामने आई है उसमें वह ब्लैक कलर के शॉर्ट टॉप और पैंट में नजर आ रही हैं. इस फोटो में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है. फोटो में शोल्डर लेंथ बाल उन पर खूब जंच रहे हैं. ज्यादातर लोग उसे देखकर पहचान नहीं पाते हैं कि वह वही छोटी अंजलि है।


Posted

in

by

Tags: