पति राज कुंद्रा की तरह शिल्पा शेट्टी की ज़िंदगी भी भरी है कई विवादों से, ये हैं सबसे बड़े मामले

दोस्तो शिल्पा शेट्टी एक जाना माना नाम है जिस कारण से   उन्हें हर कोई जनता है लेकिन कुछ समय से शिल्पा शेट्टी का समय ठीक नहीं चल रहा है क्योंकि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम इन दोनों एक पोनोग्राफी कंटेंट बनाने में आ चुका है जिस करण से दोनो विवादों पर घिरते नज़र आ रहे है

।शिल्पा शेट्टी से इस मामले को लेकर कई बार पूछताछ हो चुकी है लेकिन दोस्तो शिल्पा शेट्टी  पहली बार विवाद में नही  है जिसमे शिल्पा शेट्टी का नाम आया हो इससे पहले भी कई विवादों में नाम आ चुका है।

बिग ब्रदर विवाद – ये विवाद  तब हुआ जब शिल्पा शेट्टी अमेरिकन ड्रामा शो बिग ब्रदर में हिस्सा बनी तो  उन्हें डेनिएल, जेड और जो के द्वारा नस्लभेदी  टिप्पणी का सामना करना पड़ा  था । इस शोर में शिल्पा शेट्टी के साथ कई बार ऐसा विवाद हो  कि शिल्पा शेट्टी  की आंखों से आंसू आ गये  थे हालॉकि अंत मे ये शो शिल्पा शेट्टी ने जीत लिया था।

रिचर्ड गेरे चुंबन घटना – ये मामला इतना ज्यादा विवादित था कि इसकी हर जगह आलोचना हो रही थी यहाँ तक कि खुद शिल्पा शेट्टी के फैन्स इन घटना काफी आक्रोशित थे । असल मे रिचर्ड गेरे ने   एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी को मर्यादा से ज़्यादा किस करने लगे थे जिसके बाद ये विवाद काफी ज्यादा बढ़ गया  ।इस घटना के बाद रिचर्ड गेरे और शिल्पा शेट्टी को गिरफ्तार करने के लिये राजस्थान की एक निजी अदालत ने आदेश जारी कर दिया लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने इस आदेश को खारिज कर दिया।

मंदिर की घटना – ये घटना उड़ीसा के साक्षीगोपाल मंदिर की है जहाँ जब शिल्पा शेट्टी मंदिर में पूजा करने पहुचीं तो उन्हें मंदिर के एक पुजारी के द्वारा आशीर्वाद देते समय गाल को  चूम लिया। इसकी फ़ोटो जब अखबार में छपी तो विवाद बहुत बढ़ गया लेकिन ये विवाद तब शांत हुआ जब शिल्पा शेट्टी से बारे में पूछा गया तो शिल्पा शेट्टी ने ये बोला कि वो पुजारी उनके पिता समान है ।

शिल्पा के खिलाफ जारी हो चूका था गैर जमानती वारंट – ये घटना मदुरै कोर्ट की है जहाँ रीमा सेन और शिल्पा शेट्टी के ऊपर गैर ज़मानती वारेंट जारी कर दिया गया था क्योंकि उन्होंने 2005 से 2006 के बीच ऐसी – ऐसी फ़ोटो खिंचवाई थी जिसके मदुरै कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी और रीमा सेन के ऊपर अश्लीलता परोसने के आरोप लगा कर गैर ज़मानती वारेंट जारी कर दिया था |

हल्की बाद में केस खारिज हो गया लेकिन एक शो के दौरान जब   शिल्पा शेट्टी से पूछा गया तक उन्होंने कहा कि ये केस सिर्फ बदनाम करने के नियत से किया गया था क्योंकि इस केस को एक फोटो में उनकी नाभि दिखने के कारण किया गया था लेकिन मेरा सवाल ये  है अगर किसी स्त्री की नाभि दिख रही है तो सबसे पहले साड़ी पर प्रतिबंध लगा दिजीये क्योंकि साड़ी पहनने से नाभि दिखती है।


Posted

in

by

Tags: