बजरंगी भाईजान की मुन्नी की मां असल जिंदगी में दिखती इतनी खुबसूरत, देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

बॉलीवुड में तो आए दिन कई सारी खबरें सुनने को मिलती रहती है वहीं ये बात भी सच है की यहां नया चेहरा हमेशा ही नजर आता है और उनमें से कुछ सफल हो जाते हैं और कुछ गुमनाम के अंधेरे में खो जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं। आप सभी ने बॉलीवुड में कई ऐसी मशहूर फिल्में देखी होंगी जो मशहूर हैं और उनके कलाकार भी काफी मशहूर हो चुके हैं।

जी हां हम बात कर रहे हैं सलमान खान की सुपरडुपर हिट फिल्म बजरंगी भाईजान की। जी हां अगर आपने भी ये फिल्म देखी होगी तो इसमें मुख्य किरदार मुन्नी तो आप सभी को जरूर याद होगी। आज हम आपको मुन्नी नहीं बल्कि उसकी मां का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं।

वैसे ये बात तो सच है की लोगों को ये फिल्म बेहद ही ज्यादा पसंद आई थी इतना ही नहीं इसे देखने के बाद हर कोई उस बच्ची की तारीफ कर रहा था। लेकिन ये तो आपको भी पता होगा की फिल्म एक कलाकार से नहीं बनती है बल्कि उसमें सभी कलाकारों की भूमिका अहम होती है। वहीं आज हम जिसके बारे में विशेष तौर पर बात करने जा रहे हैं वो जितनी पर्दे पर खुबसूरत दिख रही थी उससे कई गुना ज्यादा असल जिंदगी में खुबसूरत हैं।

Bollywood Gossip: बजरंगी भाईजान की मुन्नी की मां असल जिंदगी में दिखती इतनी खुबसूरत, देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

जी हां बता दें कि फिल्म बजरंगी भाईजान में जो एक्ट्रेस मुन्नी की मां बनी ये एक्ट्रेस इसमें एकदम साधारण सी दिख रही थी लेकिन अगर इनके असल जिंदगी की बात करें तो वह काफी बोल्ड व खुबसूरत दिखती हैं। जी हां ये हम ही नहीं कह रहे हैं बल्कि आप खुद भी इनकी तस्वीर को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें आपने इन्हे में बजरंगी भाईजान के आलावा इसी साल रिलीज़ हुई आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में भी दिखाई दी।

अब आपको सबसे पहेल ये बता दें की बजरंगी भाईजान में मुन्नी की अम्मी और सीक्रेट सुपरस्टार में इंसिया की अम्मी का रोल निभाने वाली इस खूबसूरत एक्टे्रस का नाम मेहर विज है। बता दें कि मेहर के पति मानव विज एक टीवी एक्टर हैं जो कई पंजाबी

सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। हालांकि, दोनों की शादी तो 2009 में कर ली थी। 31 साल की मेहर का जन्म तो दिल्ली में हुआ जिसके बाद उन्होने अपने करियर की शुरूआत ‘नो टाइम फॉर लव’ और ‘दिल विल प्यार व्यार’ जैसी फिल्मों में काम कर किया इसके साथ ही साथ अन्य कई छोटे पर्दे पर भी सीरियल राम मिलाये जोड़ी और किस देश में है मेरा दिल में नजर आई।

इनकी तस्वीरें देखकर आपको ये तो जरूर समझ आ गया होगा की ये वाकई में पर्दे से बिल्कुल भिन्न नजर आती है जितनी ही शांत व साधारण रूप में इन्नहोने मां का किरदार निभाया है असल जिंदगी में ये उतनी ही चंचल व बोल्ड होने के साथ साथ स्टाइलिश भी हैं।

इन्हें पहले तो इन्हे बहुत कम लोग जानते थे लेकिन इस मूवी की वजह से ये लोगो की नजरो में आ गयी और चर्चा में भी आ गयी। इनका असली नाम वैशाली सचदेव है, लेकिन शादी के बाद इनका नाम बदलकर इन्होंने मेहर रख लिया।

 


Posted

in

by

Tags: