पत्नी Amrapali को छोड़ Sanchita संग रोमांटिक हुए Nirahua, खेत में खुलेआम Banerjee ने एक्टर को किया खूब Kiss

Nirahua – Sanchita Bhojpuri Romantic song: भोजपुरी की सुपरहिट फिल्मों में से एक निरहुआ हिंदुस्तानी 2 (nirahua hindustani 2) का कोई ना कोई गाना हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है। निरहुआ, संचिता और आम्रपाली पर फिल्माई गई ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 में निरहुआ की दो बार शादी होती है। जब निरहुआ मुंबई जाते हैं, तो उन्हें संचिता बनर्जी को देखते ही प्यार हो जाता है और संचिता से निरहुआ शादी भी कर लेते हैं।

हालांकि, संचिता को पहले निरहुआ से प्यार नहीं होता है एक्ट्रेस निरहुआ को गवार समझती हैं, लेकिन धीरे – धीरे एक्ट्रेस को अपने ऑनस्क्रीन पति निरहुआ से प्यार हो जाता है। कहानी में जरा ट्वीस्ट है निरहुआ की मां एक्टर की शादी आम्रपाली से करवा देती हैं और आम्रपाली घर की दूसरी बहू बनकर कदम रखती हैं।


इसी फिल्म का एक गाना ‘बताव जान कवना बदरी में छिपल रहलु (Batawa Jaan Kawana Badari Me) एक बार फिर सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। इस गाने को निरहुआ (nirahua) और संचिता बनर्जी (sanchita banerjee) पर फिल्माया गया है। गाने में निरहुआ और संचिता की केमिस्ट्री को पसंद किया जा रहा है। इन दोनों ही कलाकारों की सादगी नजर आ रही है।


दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव के हैं। इस गाने को आवाज आलोक यादव, कल्पना और अल्का झा ने एक साथ मिलकर दी है। गाने को Nirahua Hits नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, जिसे अभी तक 1,47,79,996 से अधिक बार देखा जा चुका है।



हालांकि निरहुआ और संचिता के कई ऐसे सॉन्ग्स है जो यूट्यूब पर आए दिन अपना जलवा बिखेर लोगों को अपनी और आकर्षित करता है। निरहुआ हिंदुस्तानी 2 फिल्म में निरहुआ और संचिता के साथ अम्रपाली भी अहम भूमिका में नजर आई हैं।


Posted

in

by

Tags: