लता मंगेशकर की पोती बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं, उनका नाम जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

लता मंगेशकर की पोती बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं, उनका नाम जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

लता मंगेशकर भारत के विशेष रत्नों में से एक राग की रानी हैं। लताजी को उनकी आवाज के लिए विदेशों में जाना जाता है। लता जी का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी दर्ज है, जिन्होंने सबसे ज्यादा गाने गाए हैं।

1948-87 तक, लताजी ने 20 अलग-अलग भाषाओं में लगभग 30,000 गाने गाए। अब यह 40 हजार के आंकड़े को पार कर गया है.

लता मंगेशकर, Lata Mangeshkar, लता मंगेशकर जन्मिदन, Lata Mangeshkar's birthday, birthday Special, Mohmmad Rafi, मोहम्मद रफी, Entertainment News, Bollywood news| Hindi News,

अमेरिकी वैज्ञानिकों का कहना है कि लताजी की आवाज के लिए ऐसी आवाज किसी गायक ने कभी नहीं सुनी होगी. उन्होंने लताजी की मृत्यु के बाद उनके गले की जांच करने की भी बात की, उन्होंने जानना चाहा कि लताजी के गले में ऐसा क्या है जो इतना मधुर और पतला है।

आज सभी नए और पुराने गायक लताजी को धुनों की देवी मानते हैं और उनके सामने सिर झुकाते हैं।

लता मंगेशकर ही नहीं बल्कि उनकी पोती भी बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत हैं। और महान नायिकाओं की कतार में इनकी गिनती लता गिन्नी की जितनी तारीफ होती है उतनी ही आपको ये भी बताएंगे कि इन्होंने अपने संगीत की दुनिया में एक खास जगह बना ली है.

कुछ लोग उन्हें दीदी भी कहते हैं, आज हम लता जी की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि उनकी नातिन यह देखने आई हैं कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कौन है।

रिश्ते में लता मंगेशकर की पोती है टाइगर श्रॉफ की गर्ल फ्रेंड, अमिताभ के साथ भी कर चुकी है काम - Newstrend

हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि आपकी पसंदीदा अभिनेत्री श्रद्धा कपूर हैं, जी हां, श्रद्धा कपूर इन दिनों बॉलीवुड की दुनिया में सबसे ज्यादा नाम बन चुकी हैं और वह आज बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं।

आज वह एक प्रशंसक बन गई है। अपने अभिनय में वह सभी के दीवाने हैं, सबसे छोटे से लेकर छोटे तक उन्होंने अपने करियर की शुरुआत आशिकी 2 से की थी, जो एक बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी।

लता मंगेशकर और बॉलीवुड संगीत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के बीच क्या रिश्ता है, श्रद्धा कपूर की मल्लिका लता मंगेशकर लताजी की दूर की दादी लगती हैं और यह बहुत कम लोग जानते हैं।

लता मंगेशकर को लोग नहीं जानते होंगे। और श्रद्धा कपूर के दादा चचेरे भाई थे और इस तरह श्रद्धा कपूर लता मंगेशकर की पोती हैं।

श्रद्धा कपूर लता मंगेशकर की सबसे अच्छी दोस्त रही हैं, हम सभी श्रद्धा कपूर के बारे में जानते हैं, वह अपनी फिल्मों की सफलता के लिए कड़ी मेहनत करती हैं और यह उनके शानदार अभिनय के कारण है कि उनकी ज्यादातर फिल्में हिट होती हैं।

आज के समय में इनका धंधा सबसे अच्छा है। श्रद्धा कपूर का मासूम चेहरा और शरारती अंदाज लोगों को उनका दीवाना बना देता है।

एक्ट्रेस होने के साथ-साथ श्रद्धा कपूर के पास कई अच्छे सिंगर्स भी हैं जिन्होंने कई अच्छे गाने गाए हैं। श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.