जानिए आज किस हाल में हैं लगान वाली अंग्रेज राजकुमारी एलिजाबेथ

ये फिल्म 2001 में आई थी, जिसमे मुख्य भूमिका में अमीर खान थे और इस फिल्म को बहुत प्यार भी मिला था। सिर्फ अमीर खान ही नही, बल्कि इस फिल्म के बारी किरदारों ने भी फिल्म में जान डाल दी।

उस वक्त में इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई की थी और उस वक्त की ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। लेकिन इस फिल्म में अमीर खान ही नही बल्कि रशेल शैली का किरदार भी बहुत फेमस हुआ था।

रशेल शैली ने इस फिल्म में एक अंग्रेजी राजकुमारी का किरदार निभाया था, जो भारतीयों की अंग्रेजों से मैच जीतने में काफी मदद कर रही थी।

ये किरदार उस वक्त काफी ज्यादा लोकप्रिय हुआ था। हालांकि उसके बाद वो नजर नहीं आई लेकिन अब उनकी एक फोटो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रही है।

और हर कोई इस तस्वीर को देख कर हैरान है, क्युकी वो इस फोटो में बहुत ही यंग लग रही है और इतने सालो बाद भी उनकी खूबसूरती पर एक आंच नहीं आई है।

आपको बता दें कि रशेल शैली एक एनजीओ से जुड़ी हुई है जो एलजीबीटीक्यू लोगों के समर्थन में काम करती हैं।

अगर रशेल शैली के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हॉलीवुड सीरीज द एल वर्ड से फेमस हुई थी और उनको इसके लिए ऑस्कर अवॉर्ड के लिए भी एक बार नॉमिनेट किया गया था। हालांकि आज भी हॉलीवुड में उनका दबदबा काफी है।

उनकी इस तस्वीर को देख कर आप भी हैरान हो जायेंगे की इतने वक्त के बाद भी उनकी खूबसूरती ज्यों की त्यों बनी हुई है। उनके लिए तो मानो उम्र बिलकुल रुक ही गई हो।

फिल्म लगान के बाद रशेल ने किसी भी बॉलीवुड फिल्म में काम नहीं किया, उसके बाद वो हॉलीवुड में ही काम करने लगो और वजन अपनी लोकप्रियता बढ़ाने लगी।


Posted

in

by

Tags: