जानें आखिर ऐसा क्या था Katrina Kaif के कपड़ों में, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर छा गई

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो लगातार फैशन ट्रेंड में बदलाव करती रहती हैं। यहां तक ​​कि उन्होंने अपने अनूठे और रोमांचक फैशन सेंस के साथ नए ट्रेंड की शुरुआत भी की है। इसमें कोई शक नहीं है कि टाइगर 3 अभिनेत्री भीड़ से काफी यूनिक लगती है। उनके शानदार फैशन स्किल ने बॉलीवुड में उनकी स्थिति को मजबूती से स्थापित किया है और अपने और अपने फैशन सेंस के लिए एक अलग जगह बनाई है।

जी ले जरा अभिनेत्री को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जब वह एयरपोर्ट से अपनी कार की ओर जा रही थीं, तो उन्हें पापराज़ी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। अपने पति विक्की कौशल के साथ अमेरिका में लंबी छुट्टियों के बाद वह आखिरकार देश लौट आई।

अपने एयरपोर्ट लुक के लिए उन्होंने आरामदायक, कैजुअल और शानदार आउटफिट को अपनी पसंद बनाया।कटरीना कैफ ने इस बार ट्रैवलिंग के लिए अपने कम्फी पजामे और स्वटेशर्ट को छोड़ दिया। इसकी जगह उन्होंने ऐसे कपड़े चुने, जो आरामदायक होने के साथ ही स्टाइलिश भी थे। इस बार वह जींस और शर्ट के कॉम्बिनेशन में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई।

उन्होंने हल्के क्रेप से तैयार रैग एंड बोन का प्रिंटेड ब्राउन एंटोनिया टॉप पहना था। इस पैस्ले-प्रिंटेड टॉप में एक कॉलर वाली नेकलाइन, एक बटन वाला प्लैकेट और बटन कफ के साथ लंबी स्लीव थी। गौरतलब है कि इस शर्ट की कीमत लगभग 32,654 रूपये थी। उन्होंने इसे ब्लू मॉम-फिट डेनिम जींस के साथ पेयर किया, जो उनके एयरपोर्ट लुक को पूरा कर रहा था।

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने लुक को वाइट शूज, टिंटिड शेड्स और खुले बालों के साथ राउंड ऑफ किया था। ये लुक ऐसा था, जो पता नहीं क्यों गोविंदा की याद दिला रहा था। एक्ट्रेस जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में नज़र आने वाली हैं।


Posted

in

by

Tags: