खूबसूरती के मामले में बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं जेठालाल की पत्नी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो लोगों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है इस शो में मुख्य भूमिका में जेठालाल दिखाई देते हैं लेकिन आप में से बहुत ही कम लोग उनकी रियल लाइफ और उनकी फैमिली के बारे में जानते होंगे।

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने जेठालाल की पत्नी का जिक्र करने वाले हैं जो कि इन दिनों काफी लाइमलाइट का विषय बनी हुई हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में काफी समय से जुड़े हुए हैं और अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं।

इस शो में दिलीप जोशी द्वारा जेठालाल का किरदार बहुत ही ज्यादा बेहतरीन तरीके से निभाया जा रहा है दरअसल जेठालाल शो में एक ऐसा किरदार है जो कि एक टीवी फ्रिज की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान चलाता है।

अपनी फैमिली से बहुत ही ज्यादा प्यार करता है लेकिन किस्मत कभी भी उसका साथ नहीं देती और उसे हमेशा ही नई-नई परेशानियों से जूझना पड़ता है।

जेठालाल के लाइफ में आ रही है ये सभी परेशानियां दर्शकों के लिए लाफिंग गैस बन कर आती है। क्योंकि इन सभी परिस्थितियों में भी दिलीप जोशी अपने किरदार से लोगों को हंसाना बिल्कुल भी नहीं भूलते और कठिन परिस्थितियों से उबर जाते हैं।

अगर दिलीप जोशी की पत्नी की बात करें तो उनका नाम जयमाला जोशी है और वह कैमरे से दूर रहना काफी ज्यादा पसंद करती हैं इसी कारण उन्हें बाहरी दुनिया के लोग ज्यादा नहीं जानते।

लेकिन हमारे सूत्रों से पता चला है कि जेठालाल यानी दिलीप जोशी का अपने परिवार से काफी ज्यादा घनिष्ठ संबंध है। उनकी पत्नी उन्हें काफी ज्यादा प्यार करती हैं, अभी हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी की शादी की थी जहां पर उनकी पूरी फैमिली को साथ में देखा गया था।


Posted

in

by

Tags: