खूबसूरती के मामले में बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं अमरीश पुरी को बेटी

अमरीश पुरी एक ऐसा नाम है जो हर भारतीय के दिमाग में एक विलेन के रूप में बसा हुआ है। ये नाम किसी भी पहचान का मोहताज नहीं है।

अमरीश पुरी ने अपने बॉलीवुड करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में नेगेटिव रोल निभाया है लेकिन उनको हर फिल्म में अपने नेगेटिव किरदार के लिए लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया है।

फिल्मी जगत में एक समय तो ऐसा हुआ करता था की हर फिल्में अमरीश पुरी को ही नेगेटिव किरदार दिया जाने लगा था।

एक इंटरव्यू में उन्होंने यह भी बताया था कि वह बॉलीवुड में हीरो बनने आए थे, लेकिन फिल्म मेकर्स ने इन्हे नेगेटिव रोल कराने के लिए प्रेरित किया था।

एक समय हुआ करता था जब हर एक फिल्म में अमरीश पुरी को विलेन के तौर पे दिखाया ही जाता था, विलेन मतलब अमरीश पुरी।

 

पिछले दशक में उन्होंने सैकड़ों से भी ज्यादा फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाया था और इससे ही उन्हें लोकप्रियता मिली।

अमरीश पुरी को उनके नेगेटिव रोल के लिए काई सारे पुरस्कार भी मिल चुके है। हालांकि वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए तो हीरो का रोल निभाने थे लेकिन उन्हें लोकप्रियता मिली विलेन के रोल से।

लेकिन आज हम अमरीश पुरी के बारे में नहीं बल्कि उनकी बेटी नम्रता पूरी के बारे में बात करने वाले है। हालांकि नम्रता पूरी को बहुत लोग नही जानते है लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे काफी फैले हुए है।

खूबसूरती के मामले में नम्रता बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती है, और तो और उनके ड्रेसिंग सेंस को देख कर तो आप भी उनके कायल हो जायेंगे।

नम्रता बॉलीवुड की दुनिया से दूर रहना ही पसंद करती है, इसीलिए वो लाइमलाइट से दूर रहती है और यही वजह से उनका सुर्खियों में ना रहना।

नम्रता पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और शादीशुदा भी है, वो अपने परिवार से साथ समय गुजारना पसंद करती है।

नम्रता ने एक बिजनेसमैन से शादी की है और उनका एक बच्चा भी है और वो अपने परिवार के साथ बेहद ही खुशहाल जीवन बिता रही है।


Posted

in

by

Tags: