टीवी पर संस्कारी दिखने वाली इन 5 बहुओं ने इन वेब सीरीज में दिए हैं गजब के बोल्ड सीन

भारतीय मनोरंजन जगत में टीवी इंडस्ट्री की अपनी एक अलग जगह है। टीवी के माध्यम से तरह तरह की कहानियां दर्शकों से समक्ष पेश की जाती हैं। टीवी जगत में बहुत से कलाकार काम करते हैं और इन कलाकारों की खास बात यह होती है की ये घर घर में अपनी एक पहचान बना लेते हैं।

लोग इन किरदारों को असल ज़िन्दगी जैसा ट्रीट करते हैं। इन कलाकारों में विशेषकर सास बहु के किरदार होते हैं। ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने टीवी पर संस्कारी बहुओं की भूमिका निभाई है आज हम बात करने वाले हैं उन अभिनेत्रियों की जो टीवी के बाद अब वेब सीरीज में जलवा दिखा रही है।

निया शर्मा

ज़ी टीवी के सीरियल ‘जमाई राजा’ से अपनी पहचान बनाने वाली निया शर्मा रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। धारावाहिक में उन्होंने घरेलु लड़की का किरदार किया हैं।इसके बाद उन्होंने 2017 में वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ में आलिया मुखर्जी के किरदार से सभी को हैरान कर दिया था।

साक्षी तंवर

स्टार प्लस के हिट सीरियल ‘कहानी घर घर की’ से पहचान बनाने वाली साक्षी तंवर टीवी जगत का जाना माना नाम हैं। उन्हीने कई धारावाहिक और फिल्मों में काम किया हैं। इन दिनों वे नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल सीरीज ‘माई: मदर्स रेज’ को लेकर चर्चा में हैं। यह एक एक्शन थ्रिलर सीरीज हैं।

हिना खान

सबकी फ़ेवरेट बहु अक्षरा यानि हिना खान ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ से खूब लोकप्रियता हांसिल की हैं। अक्षरा का आदर्शवादी बहु का किरदार सबको विशेषकर महिलाओं को खूब पसंद आया था। उन्होंने सीरीज ‘डैमेज २’ में काम करके भी खूब लोकप्रियता हांसिल की हैं।

त्रिधा चौधरी

स्टार प्लस के धारावाहिक ‘दहलीज़’ से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी इन दिनों बॉबी देओल के साथ एमएक्स प्लेयर की चर्चित वेब सीरीज ‘आश्रम’ में नज़र आ रही हैं। इसके 3 सीजन रिलीज़ हो चुके हैं।

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी ने कई हट शोज में काम किया हैं। वे अक्सर अपने विवादों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उन्होंने ज़ी 5 की वेब सीरीज ‘हम तुम और देम’ में काम किया हैं। श्वेता को उनके अभिनय के लिए काफी सराहना मिली हैं।

 


Posted

in

by

Tags: