Khesari Lal Yadav ने एक्ट्रेस Yamini Singh को कहा ‘गरम गोदाम’ , उसके बाद हुआ दोनों में प्यार

Bhojpuri hot : भोजपुरी सिनेमा में ऐसे कई कलाकार मौजूद है जो अपनी अदाकारी से आम जनता को एंटरटेन कर रहे हैं। इस लिस्ट में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav ) का नाम भी शामिल है। अब खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav ) ने अपने चाहने वालों को एक नया तोहफा दिया है। अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav ) का एक नया गाना रिलीज हुआ है जो लोगों को पसंद आ रहा है। यहां बात कर रहे हैं खेसारी लाल यादव के गाने गरम गोदाम के बारे में।

इस गाने में अभिनेता के साथ अभिनेत्री यामिनी सिंह (Yamini Singh) भी नजर आ रही हैं। गरम गोदाम (Yamini Singh) गाने में अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से दोनों ने तहलका मचाया हुआ है। इस म्यूजिक वीडियो के अंदर खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। अपनी इंटेंसिटी और जानदार डांस के साथ दोनों ने गाना शुरू होने से पहले मिनट से ही आग लगा दी है।


इस गाने ने भी बहुत कम समय में अच्छे खासे व्यूज बटोर लिए हैं। इस गाने को अब तक 27 मिलियन लोगों ने देख लिया है और 40 हजार लोगों ने इस गाने को लाइक किया है। यह गाना आज से कुछ महीनों पहले ही सारेगामा हम भोजपुरी चैनल पर अपलोड किया गया है।


गाने के अंदर यामिनी सिंह (Yamini Singh) और खेसारी लाल यादव का रोमांस साफ नजर आ रहा है। दोनों एक दूसरे से अपनी इच्छा भी जाहिर कर रहे हैं। इस गाने के अंदर यामिनी सिंह सफेद साड़ी पहने हुए नजर आ रही है। वायरल होने वाले इस गाने को भागीरथ पाठक ने लिखा है और शुभम राजनीश का म्यूजिक है।


https://www.youtube.com/watch?v=KHjQsuGM9rQ
इस गाने में दोनों कलाकारों को बहुत ही हॉट और सिज़लिंग अंदाज में देखा जा सकता है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और नेहा राज ने मिलकर गाया है। यह गाना लोगों को खूब मज़ा दें रहा हैं। आप भी इसका मज़ा लीजिये।


Posted

in

by

Tags: