KGF वाले Yash के पिता हैं बस ड्राइवर, गांव में हुआ जन्म और आज दुनिया भर में बन गए बड़ा नाम..

जाहिर है यश एक बार फिर अपनी फिल्म KGF पार्ट 2 से दर्शकों को मनोरंजन का बड़ा डो’ज देने आ रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि, यश ने बहुत संघर्ष कर इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है.

Rocking star Yash popular scene

जी हां आज देश भर में एक बड़ा नाम बन चुके रोक्किंग स्टार के नाम से मशहूर यश कभी फिल्म पाने के लिए दर दर भटकते थे. यही नहीं यश के पास फिल्म इंडस्ट्री में पहुंचने का कोई सोर्स (God Father) भी नहीं था. उनके पिता एक बस ड्राइवर हैं.

14 अप्रैल को फिर आ रहे रॉकिंग स्टार यश

ऐसे में अब आप समझ सकते हैं कि, यश ने किस तरह से अपने अभिनय के दम पर इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है. लेकिन आज जिस मुकाम पर वो हैं वहां पहुंचना इतना आसान नहीं था.

KGF star Success Story

बता दें कि, यश की अपकमिंग और मच अवेटेड फिल्म KGF चैप्टर 2 14 अप्रैल को सिनेमा प्रेमियों का दिल जीतने आ रही है. इस फिल्म का लोगों को काफी समय से इंतजार था और ये फिल्म कितना ध’मा’ल मचाने वाली है इसका अंदाज आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इस फिल्म ट्रेलर ने रिलीज होने के 24 घंटे के अंदर 109 मिलियन व्यूज पा लिए थे.

हाइएस्ट पेड़ कन्नड़ अभिनेता बन चुके हैं यश

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इतने व्यूज किसी भी फिल्म के ट्रेलर को आज तक नहीं मिली. केवल इसके हिंदी वर्जन ट्रेलग को 66 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. वहीं फिल्म के टीजर को 249 मिलियन व्यूज मिले थे.

KGF वाले Yash के पिता हैं बस ड्राइवर

दिलचस्प बात ये है कि, यश की इस आने वाली फिल्म को एक भी डिसलाइक नहीं मिला है. यही वजह है कि आज की तारीख में यश कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं.

आज भले ही यश सफलता की ऊंचाइयों तक पहुंच गए हों लेकिन उनके लिए यहां तक पहुंचने का सफर आसान नहीं रहा. यश इंडस्ट्री में बिना किसी गॉडफादर के अपनी मेहनत के दम पर यहां तक पहुंचे हैं.

यश के पिता हैं बस ड्राइवर

KGF वाले Yash के पिता हैं बस ड्राइवर

IC: Google

आपको याद होगा कि, कुछ समय पहले सोशल मीडिया में एक बस कंडक्टर को लेकर काफी चर्चा हुई थी. जिस बस कंडक्टर की हम बात कर रहे हैं वह BMTC ट्रांसपोर्ट सर्विस में ड्राइवर रहे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह शख्स आज भी बस ड्राइवर हैं.

यह बस कंडक्टर कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार यश के पिता हैं. बेटे के इतने बड़े स्टार बन जाने के बावजूद वह आज भी एक बस ड्राइवर की नौकरी करते हैं. ऐसा कहा जाता है कि, वह आज भी बस ड्राइविंग और कंडक्टरी का काम करते हैं.

KGF वाले Yash के पिता हैं बस ड्राइवर

यश का असली नाम क्या है?

जानकारी के लिए बता दें कि, यश कर्नाटक के हसन जिले में स्थित Boovanahalli गांव के एक मध्यवर्गीय परिवार में पैदा हुए हैं. उनका असली नाम नवीन कुमार गौड़ा अपनी मेहनत के दम पर सुपरस्टार यश बन गया.

मैसूर में अपना बचपन बिताने वाले यश की पढ़ाई महाजना एजुकेशन सोसायटी से हुई. यहीं से उन्होंने प्री यूनिवर्सिटी कोर्स किया. पढ़ाई पूरी करने के बाद यश ने Benaka drama troupe ज्वॉइन किया.

इस फिल्म ने दिलाई यश को पहचान

ऐसा कहा जाता है कि, अभिनेता यश को असल पहचान साल 2010 में मिली जब उनकी कमर्शियल सोलो हि’ट मूवी Modalasala आई. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा.

साल 2018 में जीता हिंदी दर्शकों का दिल

कन्नड़ सिनेमा में बड़ा नाम कमाने के बाद यश ने पहली बार पूरे भारत में अपनी छवि बनाई। यह साला था 2018 जब उनकी पहली फिल्म आई जो 5 भाषाओँ में रिलीज हुई और देखते ही देखते यश पैन इण्डिया स्टार बन गए.

KGF वाले Yash के पिता हैं बस ड्राइवर

इस फिल्म के बाद यश ने साउथ की बहुत सी हिट फिल्में की. वहीं पहली बार साल 2018 में उन्होंने हिंदी पट्टी के दर्शकों का भी दिल जीत लिया.

जी हां यह वह साला था जब उन्हें हिंदी दर्शकों के बीच बड़ी पहचान मिली जोकि उनकी सुपरहिट फिल्म केजीएफ ने दिलाई. अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट आ रहा है जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है.


Posted

in

by

Tags: