KGF Chapter 2 फेम YASH ने फैमिली संग किया चिल, मनाया फिल्म की सक्सेस का जश्न

KGF chapter 2 फेम साउथ सुपरस्टार यश की वाइफ राधिका पंडित ने फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में फैमिली बीच किनारे बैठे नजर आ रही है. राधिका और यश मैचिंग कलर की ड्रेस में हैं और प्यारे लग रहे हैं.

मौजूदा समय में सिर्फ और सिर्फ साउथ सुपरस्टार यश (Yash) का जलवा देखने को मिल रहा है. यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म KGF 2 बॉक्स ऑफिस (Boxoffice) पर धमाल मचा रही है और फिल्म ने रिलीज के 5 दिनों में ही करीब 600 करोड़ की कमाई कर ली है.

ये अपने आप में शानदार आंकड़े हैं और इससे इस बात का अंदाजा लगता है कि फिल्म को सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है.  मूवी के हिंदी वर्जन ने भी 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. सुपरस्टार यश भी फिल्म की सक्सेस मना रहे हैं और फैमिली साथ एंजॉय कर रहे हैं.

वाइफ ने शेयर की फैमिली फोटो

साउथ सुपरस्टार यश की वाइफ राधिका पंडित (Radhika Pandit) ने फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में फैमिली बीच किनारे बैठे नजर आ रही है. राधिका और यश मैचिंग कलर की ड्रेस में हैं और प्यारे लग रहे हैं.

वहीं उनके क्यूट किड खिलौनों संग खेल रहे हैं और अपनी ही दुनिया में गुम नजर आ रहे हैं. राधिका ने फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में हार्ट इमोजी शेयर किया है. यश की फैमिली की ये क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. राधिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैमिली संग फोटोज शेयर करती रहती हैं.

केजीएफ फैमिली फोटो

केजीएफ फैमिली फोटो

बता दें कि राधिका और यश काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे थे. कपल ने जब साथ में मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी मूवी में साथ काम किया तो वे एक-दूसरे के और करीब आ गए. साल 2016 में कपल ने गोवा में इंगेजमेंट की और बाद में बेंगलुरु में शादी कर ली. कपल ने कुछ फिल्मों में साथ काम किया है और इनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. वैसे देश और दुनिया में तो यश केजीएफ मूवी से लाइमलाइट में आए हैं और पॉपुलर हो रहे हैं लेकिन साउथ इंडस्ट्री में यश पहले से ही बड़ा नाम रहे हैं.

RRR का पीछा कर रही केजीएफ

यश के फैंस एक्टर को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और जब भी उन्हें मौका मिलता है वे अपने सुपरस्टार को सरप्राइज देते रहते हैं. हाल ही में यश के फैंस ने कुल 2000 से भी ज्यादा किताबों की मदद से एक्टर की एक विशाल पेंटिंग बना वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम किया था. फिल्म की बात करें तो ये मूवी दुनियाभर में जबरदस्त कमाई कर रही है. केजीएफ चैप्टर 2 तेजी से रिकॉर्ड ब्रेकर फिल्म RRR का पीछा कर रही है.


Posted

in

by

Tags: