Keshari Lal Yadav ने किया ऐसा रोमांस जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, वीडियो देख आएगा मजा

Bhojpuri hot dance :खेसारी लाल यादव (Keshari Lal Yadav) की यात्रा भोजपुरी सिनेमा में काफी आश्चर्यजनक रही है। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर अपने आपको आज एक ऊंचे मुकाम पर स्थापित कर लिया है। खेसारी लाल यादव (Keshari Lal Yadav) ने इतना लंबा सफर काफी मुश्किलों से तय किया है। उनकी यात्रा फर्श से अर्श तक की रही है। आज वह भोजपुरी सिनेमा के टॉप क्लास एक्टर में गिने जाते हैं। खेसारी लाल यादव का इन दिनों एक गाना लोगों की पसंद बना हुआ है।

इस गाने में अभिनेता खेसारी लाल यादव (Keshari Lal Yadav) के साथ अभिनेत्री सहर अफ़सा भी नजर आ रही है। दोनों ने गाने में जबरदस्त तरीके से रोमांस किया है। खेसारी लाल यादव का यह गाना लोगों की प्ले लिस्ट में आ चुका है। हम जिस गाने के बारे में बात कर रहे हैं उस गाने के बोल हैं चुम्मा हवे की हवे बाम।


एस इस हॉट रोमांटिक गाने को 33 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है और यह गाना 17 जनवरी 2021 को इंटरटेन रंगीला नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। इस गाने को भोजपुरी फिल्म मेहंदी लगा के रखना से लिया गया है।


गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है। इसके लिरिक्स अजीत हलचल ने लिखे हैं। इस गाने का म्यूजिक डायरेक्शन रजनीश मिश्रा ने किया है। इस फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करे तो इस फिल्म में Keshari Lal Yadav , Sahar Afsha, Anil Shukla , Shardha Nawal , Surya Dwivdia, Neel Kamal Singh , Uday Tiwari , Ritu Singh , Brijesh Tripathi , Manoj Singh Tiger With Amarpali Dubey जैसे शानदार कलाकार मौजूद है।


खेसारी लाल यादव और सहर अफसा अपने प्यार में सभी हदों को पार कर गए है जो कि इस गाने में साफ़ रूप से देखने को मिलती है। खेसारी लाल यादव के काम के बारे में बात करे तो वह जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म संघर्ष 2 में नजर आने वाले हैं।


Posted

in

by

Tags: