घर में इस जगह पर चुपचाप रख दे एक रुपया और सुपारी, कभी नहीं होगी पैसों की कमी

दुनिया में हर आदमी की एक ख्वाहिश होती है और वो है अमीर बनना, खुशनसीब होना, खुशी से जीना। इसलिए हर कोई सोचता है कि वह कब अमीर बनेगा और उसके लिए क्या करेगा। ऐसे में कई लोग इसके लिए लगभग सभी प्रयास करते हैं, लेकिन उनमें से कुछ सफल हो जाते हैं जबकि कुछ असफल हो जाते हैं।

हम फिलहाल उनके समाधान के बारे में बात कर रहे हैं। जिसकी मदद से आप एक रात में पैसा प्राप्त कर सकते हैं, अब आप इसे कहीं से या लॉटरी जैसी किसी भी चीज़ से प्राप्त कर सकते हैं। जिससे आप काफी अच्छा पैसा कमा सकते हैं। इस उपाय को करने से आपकी सभी परेशानियां समाप्त हो जाएंगी और मां लक्ष्मी की कृपा आप पर हमेशा बनी रहेगी।

आइए आज जानते हैं उस उपाय के बारे में जो आपको रातों-रात अमीर बना सकता है। कहा जाता है कि आज इंसान की सबसे बड़ी जरूरत पैसे की है और बिना पैसे के कुछ भी नहीं हो सकता, आप जानते हैं। ऐसे में लोग पैसे के लिए दिन-रात काम करते हैं, लेकिन फिर भी पैसा नहीं कमा पाते।

ऐसे में अगर आप भी उनमें से एक हैं और आपकी किस्मत नहीं चमक रही है तो आपको कोई पैसा नहीं मिल रहा है। तो आपको यह उपाय अपनाना चाहिए क्योंकि इस उपाय से आप जल्दी भाग्यशाली और अमीर बन सकते हैं। इस उपाय के लिए आपको एक रुपए की सुपारी चाहिए।

जब सुपारी की विधिवत पूजा की जाती है तो वह चमत्कारी हो जाता है। अगर आप हमेशा इस चमत्कारी सुपारी को अपने साथ रखते हैं तो जीवन में कभी भी पैसों की कमी नहीं होती है। यहां 10 सटीक सुपारी के उपाय दिए गए हैं।

उपाय.. आपको बस लाल कपड़े में सुपारी बांधकर देवी लक्ष्मी का ध्यान करना है और कंकू चावल से ढके खजाने में रख देना है। और तब आप देखेंगे कि आपके घर में धन की वर्षा होने लगेगी और धन की प्रचुरता होगी। कहा जाता है कि इस व्रत को करने से व्यक्ति कभी भी धनवान बन सकता है।

यदि पूजा की सुपारी पर जानोई का भोग लगाया जाए तो यह अखंड सुपारी गौरी गणेश का स्वरूप बन जाती है। इस सुपारी को खजाने में रखने से घर में हमेशा लक्ष्मी का वास होता है और यह सौभाग्य लाता है।

पूजा में प्रयुक्त सुपारी को भी खजाने में रखना लाभकारी होता है। सुपारी को धागे में लपेटकर और अक्षत, कुमकुम लगाकर उनकी पूजा करें। पूजा के बाद कोषागार में रखा सुपारी बहुत फायदेमंद होता है, यह आजकल सभी के घर में उपलब्ध है।

व्यवसाय की प्रगति के लिए सुपारी भी बहुत सहायक होती है। ऐसा माना जाता है कि शनिवार की रात पीपल के पेड़ की पूजा करने के बाद उसके साथ एक सुपारी और एक रुपये का सिक्का रखें। अगले दिन उसने पेड़ से एक पत्ता तोड़ लिया और उस पर एक सुपारी रख कर खजाने में रख दिया, जिससे व्यापार में वृद्धि हुई।

उसके ऊपर सुपारी रखें, सिंदूर में घी मिलाकर स्वास्तिक बना लें और उस पत्ते पर कलाव में लिपटे सुपारी रखकर उसकी पूजा करें. इस उपाय से घर में सफलता के द्वार खुलते हैं किसी भी पूर्णिमा के दिन किसी चांदी के डिब्बे में सुपारी रखकर बियर के साथ पूजा घर में रख दें, तो घर में शुभ कार्य होते हैं. जल्दी होता है।

अगर आपका कोई काम चल रहा है या आप लगातार किसी चीज में असफल हो रहे हैं, तो जब भी आप काम पर जाएं तो एक लौंग और सुपारी अपने साथ रखें। काम के दौरान लौंग को मुंह में रखकर चूसें। घर आने के बाद सुपारी को वापस गणेशजी के फोटो के सामने रख दें। इससे रुके हुए काम पूरे होंगे।


Posted

in

by

Tags: