पहली फिल्म के लिए कटरीना को सोना पड़ा था इस एक्टर के साथ, 2 घंटो तक करना पड़ा ..

फिल्म बूम में कटरीना कैफ और बॉलीवुड के मशहूर बैड बॉय गुलशन ग्रोवर का किसिंग सीन था। एक बार गुलशन ग्रोवर ने इस सीन के बारे में बात करते हुए बताया था कि दोनों इतने नर्वस थे कि इस सीन की रिहर्सल में दो घंटे लग गए। अमिताभ बच्चन भी रिहर्सल के दौरान अचानक आ गए।

कटरीना कैफ, गुलशन ग्रोवर

क्या आपको फिल्म बूम याद है? हम बात भी कैसे कर रहे हैं, साल 2003 में आई इस स्टार-स्टड फिल्म को कोई कैसे भूल सकता है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, जीनत अमान जैसे वरिष्ठ सितारे थे। वहीं ये आज की सुपरस्टार कैटरीना कैफ की डेब्यू फिल्म थी. फिल्म को रिलीज हुए 19 साल हो चुके हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो पिट गई थी, लेकिन इस फिल्म के सीन इतने खुलासा करने वाले थे कि दर्शकों के जेहन में इसकी याद आज भी ताजा है.

फिल्म बूम में गुलशन के साथ इंटीमेट हुईं कैटरीना

इस फिल्म में कैटरीना कैफ और बॉलीवुड के मशहूर बैड बॉय गुलशन ग्रोवर का भी किसिंग सीन था। इस सीन का वीडियो खूब वायरल हुआ था। एक बार गुलशन ग्रोवर ने इस सीन के बारे में बात करते हुए बताया था कि दोनों इतने नर्वस थे कि इस सीन की रिहर्सल में दो घंटे लग गए। एक इंटरव्यू में बात करते हुए गुलशन ग्रोवर ने कहा कि आज वह जैसा सोच रहे हैं वैसा नहीं है।

गुलशन ने कटरीना कैफ के लिए काफी रिस्पेक्ट शो किया था। गुलशन ने कहा कि- ‘जब कटरीना नई आईं। तब भी वह उतनी ही गंभीर थी जितनी आज है। उनका सामाजिक व्यवहार पहले की तरह या मेरे साथ अच्छा था, आज भी है। जबकि वह सुपरस्टार बन चुकी हैं। फिल्म के उस वायरल किस सीन पर बात करते हुए गुलशन ने कहा था कि- ‘अगर फिल्म में ऐसा सीन था तो क्या करें. मजबूरी है, करनी ही पड़ेगी।

जब गुलशन से पूछा गया कि फिल्म के उस सीन की रिहर्सल करने में आपको घंटों लग गए। गुलशन ने कहा कि- ‘हां ये सच है कि हमें उस सीन की रिहर्सल करने में काफी वक्त लगा। लेकिन अभ्यास का संदर्भ कुछ अलग है। इस इंटिमेट सीन को पर्दे पर देखने के लिए हमने इसकी रिहर्सल जरूर की थी। दरअसल इसके डायलॉग्स की रिहर्सल की, लेकिन रिहर्सल का मतलब है कि आप बाकी सब कुछ डाल रहे हैं। इसमें हमारा क्या दोष है?”

गुलशन का जवाब देने के बाद भी जब उनसे डिटेल जानने की कोशिश की गई तो एक्टर ने यह कहते हुए टाल दिया कि कोई रहस्य तो रहने दीजिए. गुलशन ने आगे बताया कि इस सीन की रिहर्सल के दौरान अमिताभ बच्चन भी अचानक आ गए. जिससे वे थोड़े नर्वस हो गए। लेकिन बिगबी ने सभी को खूब मंत्रमुग्ध कर दिया। इसके बाद अमिताभ ने डायरेक्टर से कहा, ”ये क्या यार, उनका सीन इतना अच्छा चल रहा है और आप हमारे सीन की शूटिंग कैसे कर रहे हैं.”

वैसे यह फिल्म उस समय किरकिरा रही होगी या कटरीना अब इस फिल्म को अपने इतिहास से मिटाना चाहती है। लेकिन ये वो फिल्म है जिसकी वजह से कैटरीना को लाइमलाइट मिली। इस फिल्म के बाद कैटरीना ने साउथ की तीन-चार फिल्में कीं। इसके बाद उन्हें अमिताभ के साथ फिर से फिल्म सरकार में एक छोटा सा रोल करने का मौका मिला। कैटरीना इस रोल से मोहित हो गईं, जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।


Posted

in

by

Tags: