करिश्मा कपूर फिर से बनेंगी दुल्हनिया, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी – कौन होगा करिश्मा का दूसरा पति ?

करिश्मा कपूर फिर से बनेंगी दुल्हनिया, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी – कौन होगा करिश्मा का दूसरा पति ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही फिल्मों में काम करती हुई नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस के बीच अपेडट रहती हैं। हाल ही में करिश्मा कपूर ने अपने फैंस के साथ एक सेशन रखा था। इस दौरान उनसे उनके फैंस ने कई सवाल पूछे, जिसका जवाब एक्ट्रेस ने बेहद ही शानदार तरीके से दिया।

Did you know Karisma Kapoor's ex-husband forced her to sleep with a friend on honeymoon, also tortured her

करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ ऑस्क मी एनिथिंग नाम से एक सेशन रखा था। इस दौरान फैंस ने उनसे पसंदीदा आदमी से लेकर पसंदीदा खाने तक को लेकर सवाल किया गया। करिश्मा कपूर से जब एक फैन ने पूछा कि वह दोबारा कब शादी करने जा रही हैं? तो इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने जीआईएफ शेयर करते हुए लिखा- डिपेंड्स। इस तरह से फिर से करिश्मा ने अपने दोबारा शादी के सवाल पर कुछ भी क्लियर नहीं किया।

Karisma Kapoor looks so Stunning in her secret Mehendi ceremony & Marriage with Sandeep Toshniwal - YouTube

करिश्मा कपूर ने फैन को बताया कि उनका फेवरेट खाना कौन सा है। साथ ही उन्होंने अपने फेवरेट कलर के बारे में भी फैंस को बताया। एक फैन ने जब पूछा कि वो रणबीर कपूर औऱ आलिया में से किसको ज्यादा पसंद करती है। तो इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वो दोनों से प्यार करती हैं। इस तरह से करिश्मा कपूर ने फैंस का दिल फिर से जीत लिया।

Karisma Kapoor will NOT MARRY her Boyfriend Sandeep; Here's Why! | India Forums

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस की शादी सबसे पहले संजय कपूर से हुई थी। दोनों ने 2003 में शादी की थी। बाद में वो 2016 में अलग हो गए थे। उनका अलग होना सही में हैरान कर देने वाला साबित हुआ था। पहली शादी से करिश्मा कपूर के दो बच्चे हैं। एक्ट्रेस इस वक्त अपनी निजी जिंदगी को खूब एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं।

Karishma- Sunjay slap controversy | Shocking! Karisma Kapoor once claimed ex-husband Sunjay Kapur asked mom to slap her - here's why

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.