करीना कपूर बनी तीसरे बच्चे की मां, पति सैफ के घर में चारो तरफ खुशी का माहौल, गुज उठी छोटे बच्चे की किलकारी..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर अपना एक बहुत बड़ा नाम बना लिया है जिसके चलते आज पूरी दुनिया भर में उनको जाना जाता है! सभी लोग करीना कपूर की काफी इज्जत भी करते हैं जिसके चलते आज करीना कपूर को किसी की पहचान की जरूरत नहीं है!

सभी लोग करीना कपूर को बेहद पसंद करते हैं लेकिन हाल ही में करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है और ऐसा इसलिए है क्योंकि आज के समय में करीना कपूर को सभी लोग भर-भर कर बधाईया दे रहे है तो चलिए हम अपने आर्टिकल के माध्यम से आप सभी लोगों को करीना कपूर के बारे में कुछ जानकारी देते हैं!

सभी लोग दे रहे है करीना को बधाइयां-

आपको बता दें सोशल मीडिया पर हर तरफ से करीना कपूर को बधाइयां मिल रही है और उसकी खास वजह यह है कि उनके घर में पैदा हुए नन्हे बच्चे कि किलकारियां की वजह से दी जा रही है! जिसके चलते करीना कपूर की खुशियों का कोई ठिकाना नहीं रहा है वह बेहद ज्यादा खुश है और सभी लोग करीना कपूर को बधाइयां दे रहे हैं!

करीना कपूर की बात करें तो करीना कपूर ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया है! जिसके बाद करीना कपूर दो बच्चों की मां भी बन चुकी है लेकिन हाल ही में करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं!

करीना के घर में फिर से गुंजी किलकारियां-

कुछ समय पहले करीना कपूर के घर में एक लड़के का जन्म हुआ था जो सोनम कपूर का बेटा है और आपको बता दे कि सोनम कपूर एक प्रकार से रिश्ते में करीना कपूर की बहन ही लगती है जिसके चलते लोग करीना कपूर को भी बधाइयाँ दे रहे है क्योंकि वह बूआ बन गई है

और खुद करीना इस समय काफ़ी खुश है.और सभी लोग करीना कपूर को मिलकर बधाइयां भी ले रहे हैं और यह बात से करीना कपूर बेहद खुश हैं जिसके बाद हर तरफ बस करीना कपूर के ही चर्चे हो रहे हैं!


Posted

in

by

Tags: