Alia Ranbir Wedding: कपूर खानदान ने खास अंदाज में किया बहू आलिया भट्ट का स्वागत, शेयर किए स्पेशल पोस्ट

आलिया भट्ट अब कपूर खानदान की बहू बन गई हैं. उनका कपूर खानदान में बहुत ही खास अंदाज में स्वागत हुआ है.

बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने आज वास्तु में परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए हैं. आलिया अब मिसेज कपूर बन गई हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर रणबीर के साथ शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. आलिया और रणबीर ने शादी के बाद पहला पब्लिक अपीयरेंस किया है. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आलिया भट्ट का कपूर खानदान में खास अंदाज में स्वागत किया गया है. करीना कपूर से लेकर आदर जैन तक हर किसी ने आलिया के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

करीना कपूर ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-हमारा दिल भरा हुआ है. परिवार में स्वागत है डार्लिंग आलिया. वहीं करिश्मा कपूर ने आलिया और रणबीर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-इस खूबसूरत कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं. आप दोनों को जिंदगीभर खुश रहने की कामना करती हूं. फैमिली लव. मेरे भाई की शादी है.

रिद्धिमा कपूर ने शेयर किया पोस्ट
रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने भी भाभी आलिया का खास अंदाज में स्वागत किया है. उन्होंने आलिया और रणबीर की फोटो शेयर करते हुए लिखा- हमारे परिवार में इससे बेहतर शामिल होना नहीं हो सकता है. आलिया भट्ट हम आपको बहुत प्यार करते हैं और इस जर्नी का इंतजार नहीं हो रहा है जिसकी आपने शुरुआत की है. परिवार में स्वागत है प्यारी लड़की.  लेकिन आप हमेशा से इसका हिस्सा थी.

रणबीर कपूर के कजिन आदर जैन ने भी आलिया का खास अंदाज में स्वागत किया है. आदर ने आलिया और रणबीर की फोटो शेयर करते हुए लिखा- परिवार में स्वागत है भाब्स.

आलिया और रणबीर बीते 5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इनकी लव स्टोरी बहुत खास है. उन्होंने सोनम कपूर के रिसेप्शन पर साथ में एंट्री करके हर किसी को चौंका दिया था.


Posted

in

by

Tags: