आखिर क्यों पिता की मर्जी के खिलाफ जाकर काजोल ने की थी अजय देवगन से शादी, सालों बाद खुला राज़

सिनेमा जगत में कुछ ऐसी जोड़ियां है जिन्हें उनके प्रशंसक सिर आंखों पर बैठाते है. लेकिन क्या आपको पता है बॉलीवुड की दुनिया में कुछ जोड़िया ऐसी भी है जो कि काफी मेहनत और मशक्कत करने के बाद बनी है. सीधे शब्दों में बोले तो कुछ ऐसी जोड़ियां जिन्हें काफी कठिनाइयों का सामना करने के बाद शादी का मंडप देखने को मिला. ऐसी ही एक जोड़ी है बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री काजोल और सुपरस्टार अजय देवगन

जानकारी के लिए बता दें दोनों को शादी से पहले काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. जिसके चलते आज भी लोग उनके रिश्ते के बारे में बातें करते है. सही मायनों में कहें तो काजोल और अजय देवगन की शादी की कहानी किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं थी. इसी के चलते आज भी प्रसंशक उनकी प्रेम कहानी को बहुत पसंद करते है.

दरअसल इन दोनों की शादी से अगर किसी को परेशानी थी तो वह और कोई नहीं बल्कि काजोल के पिता ही थे. कहा जाता है कि काजोल के पिता यह बिल्कुल भी नहीं चाहते थे कि काजोल और अजय देवगन की शादी हो लेकिन उस सब के बावजूद भी काजोल ने अपने पिता की बात को ठुकराते हुए अजय देवगन से शादी कर ली.

काजोल के पिता ने अजय से शादी ना करने के लिए जो वजह बताई थी वह पूर्ण रूप से सच भी निकली. आइये आपको बताते है कि काजोल के पिता जी ने अजय देवगन से शादी करने के लिए क्यों इनकार कर दिया था.

काजोल के पिता ने किया था शादी से इनकार, लेकिन काजोल कर बैठी थी अजय देवगन से प्यार

काजोल सिनेमा जगत की एक बहुत ही बड़ी और नामी अभिनेत्री है. उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में बहुत शानदार फिल्म की है. काजोल के पास आज के समय में खुद की कमाई हुई करोड़ों की सम्पत्ति है. काजोल के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन जी से शादी की थी.

बॉलीवुड में एक समय ऐसा था जब हर जगह काजोल और अजय देवगन की प्रेम कहानी के ही चर्चे थे. ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे और अपने इसी प्यार को उन्होंने शादी के पवित्र बंधन में बदल लिया था. दोनों की शादी होने के बाद पूरा बॉलीवुड खुश था लेकिन अगर किसी को इनकी शादी से तकलीफ थी तो वह और कोई नही बल्कि काजोल के पिता ही थे.

पिता के खिलाफ जाकर काजोल ने की शादी, बेटी की ज़िद के आगे झुके काजोल के पिता

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि हाल ही में उनके निजी जीवन को लेकर बहुत बड़ी बात सामने आई है जिसके चलते सभी लोग वर्तमान समय में काजोल में उनके बारे में बात कर रहे है.

बताया जा रहा है कि काजोल ने जब अपने पिता से कहा था कि वह अजय देवगन से शादी करना चाहती है तो उन्होंने शादी के लिए साफ इंकार कर दिया. काजोल के पिता का कहना था कि शादी के बाद काजोल का फिल्मी कैरियर समाप्त हो जाएगा लेकिन काजोल ने पिता की एक भी बात नहीं मानी और अजय से शादी कर ली. आखिरकार काजोल के पिता की यह बात सच हो ही गई क्योंकि शादी के बाद काजोल ने कुछ चुनिंदा फिल्में में ही काम किया है.


Posted

in

by

Tags: